Sushant Singh Rajput: Sushant's sister moves court for quashing FIR registered by Rhea against them

– पुलिस ने संजना को समन भेज कर किया तलब 

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या केस की जांच में बांद्रा पुलिस एक-एक कड़ियों को जोड़ने में जुटी हुई है. पुलिस सुशांत के आत्महत्या की मुख्य वजह खंगाल रही है.

 पुलिस ने इसी कड़ी में सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की अभिनेत्री संजना सांघवी को पूछताछ के लिए बुलाया है. पुलिस ने उन्हें समन भेज कर तलब किया है. संजना से पुलिस को सुशांत की स्थिति और उसके बाद के हालात की कुछ अहम जानकारी मिल सकती है.

सुशांत के साथ की थी करियर की शुरुआत 

अभिनेत्री संजना सांघवी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘किज्जी और मैनी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. कहा जा रहा है कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग के दौरान सुशांत का अभिनेत्री संजना से कुछ विवाद भी हुआ था, लेकिन वापस दोनों ने एक बार फिर मिलकर इस फिल्म को पूरा किया. पुलिस संजना के साथ सुशांत के साथ हुए विवाद और उसके बाद की स्थितियों को जानना चाहती है. बांद्रा पुलिस सुशांत के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है. पिछले दिनों पुलिस ने इसी सिलसिले में यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा, यशराज फिल्म्स के ही वायस प्रेसिडेंट एवं प्रोडेक्शन हेड रहे आशीष सिंह और उनके सहायक रहे आशीष पाटिल से भी पूछताछ की थी. पुलिस ने अब तक 27 तक लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज किए हैं. 

टैब एवं मोबाइल की फारेंसिक जांच

बांद्रा पुलिस ने सुशांत के टैब और मोबाइल को फारेंसिक लैब में जांच के लिए भी भेजा है. ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत के सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ कंटेंट डिलिट किए गए है. पुलिस ने इस मामले में सुशांत के मैनेजर और दोस्तों से पूछताछ की थी. पुलिस फारेंसिक रिपोर्ट आने के बाद उन्हें फिर से पूछताछ के लिए बुला सकती है. 14 जून को अभिनेता अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.