सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला: भंसाली की कंपनी की प्रवक्ता से कई घंटे पूछताछ

– सुशांत के साथ भी किया है काम

– बांद्रा पुलिस कर रही जांच

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की जांच में बांद्रा पुलिस एक-एक कड़ियों को जुटी हुई है. इसी कड़ी में पुलिस ने सुशांत की दोस्त एवं प्रसिद्ध निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली की प्रवक्ता रोहिणी अय्यर समेत दो लोगों से कई घंटे तक पूछताछ की. रोहिणी अय्यर ने सुशांत राजपूत के जनसंपर्क का काम भी देखा था. 

पुलिस सुशांत सिंह के दोस्त, जानने वाले और उनके यहां काम करने वाले लोगों को पुलिस स्टेशन बुलाकर उनके बयान दर्ज कर रही है. इसी कड़ी में सोमवार को रोहिणी समेत दो लोगों से पूछताछ की गयी. कुछ दिन पहले रोहिणी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक पोस्ट साझा की थी. उस पोस्ट में उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद किसी भी खेमे का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे. बांद्रा पुलिस सुशांत के मैनेजर, दोस्त और नौकर समेत डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है.

रिया चक्रवर्ती ने दर्ज कराया था अपना बयान

पिछले दिनों यशराज फिल्म्स ने पुलिस को सुशांत के साथ किए कंट्रेक्ट पेपर सौंपा था. पुलिस उसकी छानबीन कर रही है. पुलिस इस मामले में कुछ लोगों को पूछताछ के लिए बुला सकती है. रिया चक्रवर्ती ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराया था, जिसमे उन्होंने यशराज फिल्म्स के सुशांत के साथ किए कंट्रेक्ट जानकारी दी थी. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून  को अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी से लटके मिले थे. पुलिस इस मामले में पेशेवर दुश्मनी समेत अनेक कोणों से जांच कर रही है.