सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला : खुले बाॅलीवुड के डर्टी गेम के कई राज

– प्रोड्यूसर संदीप सिंह से दूसरे दिन भी हुई पूछताछ 

– सुशांत के साथ हुए षड्यंत्र की मिली अहम जानकारी

मुंबई.अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में बांद्रा पुलिस ने दूसरे दिन भी फिल्म प्रोड्यूसर संदीप एस.सिंह से पूछताछ की. पुलिस को संदीप से सुशांत के साथ हुए षड्यंत्र की अहम जानकारी मिली है. इसके साथ ही संदीप से बाॅलीवुड के डर्टी गेम के कई राज भी सामने आए हैं. संदीप के अलावा शुक्रवार को यशराज फिल्म्स के वाइस प्रेसिडेंट एवं प्रोडेक्शन हेड रहे आशिष सिंह से भी पुलिस ने कई घंटे पूछताछ की.

बांद्रा पुलिस ने ‘ पीएम नरेंद्र मोदी, सरबजीत, भूमि एवं रामलीला जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर रहे संदीप सिंह समन भेज बुलाया था. गुरुवार को सुबह संदीप सिंह बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे थे. पुलिस संदीप से सुशांत और उनके साथ हुए षड्यंत्र के विषय में कई घंटे पूछताछ की थी. पुलिस ने शुक्रवार को दूसरे दिन भी संदीप से काफी समय तक पूछताछ की. 

कई राज सामने आए 

पुलिस की पूछताछ में संदीप से सुशांत के साथ बाॅलीवुड के प्रोड्यूसर्स के षड्यंत्र के कई राज सामने आए हैं. संदीप सुशांत के करीबी दोस्तों में से एक हैं. संदीप ने पुलिस को बाॅलीवुड के कई प्रोड्यूसरों द्वारा सुशांत के साथ किए डर्टी गेम की अहम जानकारी दी. पुलिस को संदीप से सुशांत के आत्महत्या से जुड़े कई राज का पर्दाफाश होने की उम्मीद है.

यशराज फिल्म्स के पूर्व वाइस प्रेसिडेंट एवं प्रोडेक्शन हेड से भी हुई पूछताछ 

पुलिस ने शुक्रवार को यशराज फिल्म्स के वाइस प्रेसिडेंट एवं प्रोडेक्शन हेड रहे आशिष सिंह से भी पुलिस ने कई घंटे पूछताछ की. आशिष 31 अगस्त 2018 तक यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस से जुड़े रहे. बाद में वह अलग हो गए. पिछले दिनों यशराज फिल्म्स ने पुलिस को सुशांत के साथ हुए फिल्म करार के कागजात सौंपे थे. जांच अधिकारियों के मुताबिक इसी कड़ी में यशराज फिल्म्स के वाइस प्रेसिडेंट एवं प्रोडेक्शन हेड रहे आशिष सिंह से पूछताछ की गयी है.

आरोप है कि यशराज फिल्म्स की ‘पानी’ फिल्म के लिए सुशांत ने कई फिल्में कुर्बान की थी, मगर जब ‘पानी’ नहीं बनी तो सुशांत ने दूसरे बैनर की फिल्में करनी शुरू की. उन्होंने ‘गोलियों की रासलीला- ‘ राम-लीला ‘ और ‘ बाजीराव मस्तानी ‘ के लिए संजय लीला भंसाली के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया. यशराज ने अपनी गुडविल का इस्तेमाल कर सुशांत को इन फिल्मों से बाहर निकलवा दिया था. इन सब से हताश होकर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.