सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस : पुलिस ने रिया चक्रवर्ती और शौविक को भेजा समन

– पुलिस ने दुबारा पूछताछ के लिए किया तलब

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या केस की जांच में बांद्रा पुलिस दिन-रात लगी हुई है. पुलिस हर कोण से छानबीन कर सुशांत की आत्महत्या की मुख्य वजह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को दुबारा पूछताछ के लिए बुलाया है. पुलिस ने दोनों को समन भेज कर तलब किया है.

सुशांत की 3 कंपनियों में रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक है पार्टनर

सुशांत की तीन कंपनियों में उनकी करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक पार्टनर हैं. पुलिस ने पहले रिया और उनके भाई शौविक से पूछताछ की थी. रिया ने पुलिस को पूछताछ में सुशांत के परेशानियों और व्यवसायिक दुश्मनी के विषय में बताया था. रिया ने यशराज फिल्म्स से कांट्रेक्ट टूटने और उन्हें कई फिल्मों में से बाहर करवाए जाने की भी अहम जानकारी दी थी. इसी आधार पर पुलिस ने यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस से सुशांत के साथ कांट्रेक्ट किए जाने और कांट्रेक्ट टूटने से जुड़े कागजात मांगे थे. यशराज फिल्म्स ने पुलिस को सुशांत के साथ कांट्रेक्ट किए जाने के कागजात तो सौंपे हैं, लेकिन कांट्रेक्ट टूटने के कागजात नहीं होने की बात कही गयी है. पुलिस ने इसी सिलसिले में शनिवार को यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से लंबी पूछताछ की थी. इससे एक दिन पहले ही यशराज फिल्म्स के वायस प्रेसिडेंट एवं प्रोडक्शन हेड रहे आशीष सिंह और उनके सहायक रहे आशीष पाटिल से भी पूछताछ की गयी थी.

शानू शर्मा से फिर हो सकती है पुछताछ

यशराज फिल्म्स की जो फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के साथ नहीं बन सकी, उसकी वजह क्या रही? कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने काफी कुछ इस बारे में पुलिस को बताया है. पुलिस शानू शर्मा को दुबारा पुछताछ के लिए बुला सकती है. पुलिस संजय लीला भंसाली की दो फिल्मों से सुशांत के कांट्रेक्ट टूटने की भी जांच कर रही है. इसके अलावा पुलिस अन्य प्रोडक्शन हाउसेस की छानबीन भी कर रही है, जिनसे सुशांत के साथ फिल्म बनाने का करार हुआ था. इसी कड़ी में फिल्म प्रोड्यूसर संदीप एस.सिंह से गुरुवार और शुक्रवार को दो दिन लगातार पूछताछ कर उनके बयान रिकार्ड किए गए थे.

जांच कई ऐंगल से की जा रही 

परिमंडल-9 के पुलिस उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच कई ऐंगल से की जा रही है. अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं. यशराज फिल्म्स के साथ सुशांत के कांट्रेक्ट होने और टूटने के मामले की जांच की जा रही है. डेढ़ सप्ताह पहले अभिनेता अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.