सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला : यशराज फिल्म्स के जाल में फंसे गए सुशांत

– साजिश के कारण कई फिल्मों से सुशांत को धोना पड़ा हाथ

– चार्टर्ड एकाउंटेंट से कई घंटे हुई पूछताछ

– पुलिस के हाथ लगी अहम जानकारी

– बांद्रा पुलिस कर रही जांच

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या को लेकर बाॅलीवुड में ब्लेम-गेम चल रहा है. बांद्रा पुलिस सुशांत के आत्महत्या के कारणों को खंगालने में लगी हुई है. पुलिस ने बुधवार को सुशांत के चार्टर्ड एकाउंटेंट से कई घंटे पूछताछ की. पुलिस के हाथ अहम जानकारी लगी है, जिसमें साजिश के कारण सुशांत को कई फिल्मों से हटना पड़ा था.

 कई बातें अब धीरे-धीरे सामने आ रही

सुशांत की मौत के बाद कई बातें अब धीरे-धीरे सामने आ रही हैं. यशराज फिल्म्स की ‘पानी’ फिल्म के लिए सुशांत ने कई फिल्में कुर्बान की थीं, मगर जब ‘पानी’ नहीं बनी तो सुशांत ने दूसरे बैनर की फिल्में करनी शुरू की. उन्होंने ‘गोलियों की रासलीला- ‘ राम-लीला ‘ और ‘ बाजीराव मस्तानी ‘ के लिए संजय लीला भंसाली के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया. आरोप है कि यशराज ने अपनी पहुंच का इस्तेमाल कर सुशांत को इन फिल्मों से बाहर निकलवा दिया था.  इसके बाद जब सुशांत को करन जौहर की धर्मा की तरफ से फिल्म ‘ ड्राइव ‘ मिली,  उसे भी दो साल तक थियेटर में रिलीज नहीं होने दिया गया. इस तरह से साजिश के तहत सुशांत के बाॅलीवुड में चमकते भविष्य पर ग्रहण लगा और उन्होंने इससे हताश होकर आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया. 

पुलिस ने 18 लोगों के बयान दर्ज किए 

पुलिस ने सुशांत की दोस्त एवं प्रसिद्ध निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली की प्रवक्ता रोहिणी अय्यर, रिया चक्रवर्ती, घर में काम करने वाले नौकर, डाॅक्टर, मैनेजर, चार्टर्ड एकाउंटेंट और चाबी बनाने वाले समेत 18 लोगों के बयान दर्ज किए हैं. पुलिस को जहां दोस्त रिया और रोहिणी से बाॅलीवुड में सुशांत के साथ हुए षड्यंत्र की, तो वहीं सुशांत के चार्टर्ड एकाउंटेंट से उनके लेनदेन और फिल्मों के करार की अहम जानकारी मिली है. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून  को अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी से लटके मिले थे. बांद्रा पुलिस ने एक्सिडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया है.