sushant-singh-rajput-sister-in-law-death

– शेखर सुमन ने खोला मोर्चा 

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. यह लड़ाई अब पूरी तरह से बॉलीवुड में सालों से अपना वर्चस्व बनाए रखने वाले बड़े फिल्मी घरानों और बाहरी एक्टर्स के बीच की हो गई. सुशांत मामले पर बिहारी एक्टर शेखर सुमन ने भी बॉलीवुड में नेपोटिज्म यानी भाई–भतीजावाद को बढ़ावा देने  वालों पर हमला किया है. शेखर सुमन ने ट्वीट कर कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री के सारे शेर बनने वाले कायर सुशांत के चाहने वालों के कहर से चूहे बनकर बिल में घुस गए हैं. मुखौटे गिर गये हैं. पाखंडी लोग उजागर हो गए हैं. 

 बॉलीवुड की अंदुरुनी राजनीति के शिकार हो गए 

उन्होंने कहा है कि बिहार और भारत चुप नहीं बैठने वाला है, जब तक कि दोषियों को सजा नहीं दी जाती. शेखर सुमन के बयान से साफ है कि इतने सालों तक बॉलीवुड में रहते हुए उन्होंने बड़े बैनरों और स्टार्स की दादागिरी को नजदीक से देखा है.सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के बड़े बैनर में शामिल आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स,  करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन, मुकेश भट्ट की विशेष फिल्म्स के अलावा एक्टर सलमान खान  निशाने पर हैं. कहा जा रहा है कि सुशांत भी बॉलीवुड की अंदुरुनी राजनीति के शिकार हो गए थे. इस वजह से उनके हाथ से कई बड़े प्रोजेक्ट छीन गए थे और वे डिप्रेशन के शिकार हो गए थे.     

आत्महत्या नहीं, हुआ है मर्डर

एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने आरोप लगाया है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनका मर्डर हुआ  है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को शेयर करते हुए कहा है कि मुझे लगता है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनका मर्डर हुआ है. पायल ने सुशांत का इलाज करने वाले मनोचिकित्सक को भी घेरते हुए कहा कि वह अपने सभी मरीजों को बाइपोलर डिसऑर्डर बताते हैं. उन्होंने कहा कि वह खुद भी उनके पास गई थीं. पायल ने कहा कि उनकी दवाइयों से लोग और डिप्रेस हो जाते हैं. पायल ने कहा कि सुशांत एक मजबूत शरीर और इरादों वाले शख्स थे. वे आत्महत्या नहीं कर सकते.  

सीबीआई से हो जांच 

इससे पहले भोजपुरी एक्टर व बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने सुशांत मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की थी.वे सुशांत की याद में पटना में उनके घर पर आयोजित प्रार्थना सभा में भाग लेने गए थे. उन्होंने कहा कि मां के निधन के समय सुशांत कम उम्र के थे.जब उन्होंने उस समय ख़ुदकुशी नहीं की तो फिर बड़े होने के बाद कैसे कर सकते हैं. मनोज ने कहा कि हमारे जैसे छोटे शहर से आने वाले कलाकारों के साथ बॉलीवुड में हमेशा से भेदभाव किया जाता है. बिग बॉस शो में भाग लेने के दौरान होस्ट सलमान खान ने कथित तौर पर मनोज का अपमान किया था.   

सुशांत और आत्महत्या दो अलग–अलग चीजें 

सुशांत के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ की को-स्टार मृणालिनी त्यागी ने कहा है कि सुशांत और आत्महत्या दो अलग –अलग चीजें है , जो एक साथ नहीं हो सकती है. उन्होंने कहा कि सुशांत के सपने बड़े थे. सुशांत बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान के बांद्रा स्थित मन्नत की तरह बंगला बनाने की तमन्ना रखते थे. सुशांत का कहना था कि बॉलीवुड में  एक एसआरके हैं और अपने इंडस्ट्री को जल्द ही एसएसआर (सुशांत सिंह राजपूत) मिलेगा. वे कहते थे कि बॉलीवुड का अगला बादशाह वे ही बनेंगे. 

मौत से लगता था ज्यादा डर

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद उनकी जिंदगी से जुड़े  कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. उनकी एक इंटरव्यू की एक क्लिप सामने आई है. इस क्लिप में जब उनसे पूछा जाता है कि वे जिंदगी में किस चीज से सबसे ज्याद डरते हैं. इस सवाल के जवाब में सुशांत कहते हैं शायद मौत. ऐसा इसलिए भी क्योंकि जब 3 घंटे के लिए मैं सोता हूं, तो मुझे नहीं पता होता कि मैं कौन हूं. यह बहुत डरावना होता है कि आपको पता ही नहीं आप कौन हैं. शायद ऐसा ही तब होता होगा जब आप मर जाते होंगे. सवाल यह उठ रहा है कि जिस शख्स को मौत से सबसे ज्यादा डर लगता था, उसे खुद क्यों गले लगा लिया.