ठाकरे सरकार ने फिर किया आईएएस अधिकारियों का तबादला

  • दराडे दंपति को मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

Loading

मुंबई. महाराष्ट्र सरकार ने एक बार फिर बड़े पैमाने पर आईएएस अधिकारियों का तबादला किया है. नवरात्रि के अवसर पर किए गए तबादले के तहत दराडे दंपति को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गयी है. वरिष्ठ आईएएस अधिकारी प्रवीण दराडे को महाराष्ट्र राज्य लघुउद्योग विकास निगम का प्रबंध निदेशक नियुक्त किया गया है, वहीं उनकी पत्नी आईआरएस अधिकारी डॉ.पल्लवी दराडे की नियुक्ति गृह मंत्रालय में संयुक्त सचिव पद पर की गई है.

महाराष्ट्र पेट्रोकेमिकल्स कार्पोरेशन की प्रबंध निदेशक बनी डॉ. अश्विनी जोशी

आईएएस अधिकारी डॉक्टर अश्विनी जोशी का तबादला महाराष्ट्र पेट्रोकेमिकल्स कार्पोरेशन  के प्रबंध निदेशक के पद पर किया गया है. जबकि सी के डांगे को महाराष्ट्र राज्य एड्स नियंत्रण सोसायटी मुंबई का निदेशक नियुक्त किया गया है. ए आर काले को अन्न और औषधि प्रशासन आयुक्त पद की जिम्मेदारी दी गई है. डॉक्टर एम एस कलशेट्टी का तबादला भूजल सर्वेक्षण विकास एजेंसी पुणे के निदेशक पद पर किया गया है.

जयश्री भोज को महाराष्ट्र सूचना तकनीक महामंडल का प्रबंध निदेशक बनाया गया

वरिष्ठ आईएएस अधिकारी जयश्री भोज को महाराष्ट्र सूचना तकनीक महामंडल का प्रबंध निदेशक बनाया गया है. जबकि महेंद्रवार भुवन को महात्मा फुले जन आरोग्य योजना मुंबई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पद पर नियुक्त किया गया है. एच पी तुम्मोड को दुग्धविकास  आयुक्त बनाया गया है. आर बी भोसले को अहमदनगर के जिलाधिकारी पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है. डॉ के एच कुलकर्णी की नियुक्ति नगर परिषद प्रशासन के निदेशक पद पर की गई है.कोंकण विभाग के अतिरिक्त आयुक्त आर एस क्षीरसागर को अहमदनगर जिला परिषद का मुख्य कार्यकारी अधिकारी और बी. बी. डंगड़े को फी रेग्युलेटरी अथार्टी मुंबई का सचिव नियुक्त किया गया है. आर के गवाड़े को नंदुरबार जिला परिषद का मुख्य कार्यकारी अधिकारी और डॉ सुधाकर शिंदे को मंत्रालय में सामान्य प्रशासन विभाग का उप सचिव नियुक्त किया गया है.