Waiting for local people is increasing

Loading

मुंबई. अत्यावश्यक कर्मचारियों के लिए ठाणे-वाशी-ठाणे ट्रांसहार्बर मार्ग पर सोमवार से 2 लोकल सेवा चलाने का निर्णय लिया गया है. मुंबई मंडल की मेन लाइन और हार्बर लाइन पर मौजूदा 350 चयनित उपनगरीय सेवाओं के अलावा, राज्य सरकार और रेलवे के चिन्हित आवश्यक कर्मचारियों के लिए 13 जुलाई से दो सेवाओं में वृद्धि की जा रही है. इस तरह मध्य रेल पर उपनगरीय सेवाओं की संख्या बढ़कर 352 हो जायेगी.

वाशी के लिए विशेष गाड़ी सुबह ठाणे से रवाना होगी और ठाणे के लिए विशेष गाड़ी शाम को वाशी से छूटेगी.विशेष लोकल रबाले,कोपरखैरने,तुर्भे और सानपाड़ा स्टेशनों पर रुकेंगी.

अत्यावश्यक कर्मचारियों को  यात्रा करने की अनुमति 

मध्य रेल के सीपीआरओ शिवाजी सुतार ने बताया कि केवल राज्य सरकार के चिन्हित अत्यावश्यक कर्मचारियों को इन विशेष लोकल में यात्रा करने की अनुमति दी गई है.सुतार ने  लोगों से अनुरोध किया कि वे स्टेशनों पर न जाएं.ये सेवाएं आम जनता के लिए नहीं हैं.सीपीआरओ ने कहा कि यात्री कोविड-19 के लिए अनिवार्य रूप से सभी प्रोटोकॉल का पालन करें. गत 1 जुलाई से मध्य व पश्चिम रेलवे पर विशेष लोकल की 350-350 फेरियां चलाई जा रही हैं. इसके पहले राज्य के अत्यावश्यक कर्मचारियों एवं स्वास्थ्यकर्मियों के लिए15 जून से मध्य व पश्चिम रेलवे पर स्पेशल लोकल की 200-200 फेरियां शुरू की गईं थीं.