NCP Chief Sharad Pawar rejected the demand for resignation of Nawab Malik, said – Arrest is politically motivated, being a Muslim, the name is being linked to Dawood
File Photo

    Loading

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) प्रमुख शरद पवार Chief Sharad Pawar) की पित्ताशय की सर्जरी (Gall Bladder Surgery) के बाद शेष बची चिकित्सीय (Therapeutics) प्रक्रिया को बुधवार को यहां एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में पूरा किया गया। पार्टी के प्रवक्ता नवाब मलिक ( Party Spokesman Nawab Malik) ने यह जानकारी दी। मलिक ने कहा, ‘‘शरद पवार की 12 अप्रैल को हुई पित्ताशय की सर्जरी के बाद मंगलवार देर रात ब्रीच कैंडी अस्पताल (Breach Candy Hospital) में आगे की चिकित्सीय प्रक्रिया पूरी की गई।

    उन्हें इस प्रक्रिया के लिए मंगलवार शाम को अस्पताल में भर्ती (Admitted to Hospital) कराया गया।” मलिक ने कहा कि पवार 80 स्वस्थ हो रहे हैं। पवार की 12 अप्रैल को पित्ताशय की लैप्रोस्कोपिक सर्जरी की गई थी।

    उन्हें 15 अप्रैल को अस्पताल से छुट्टी मिली थी।  इससे पहले 30 मार्च को राकांपा अध्यक्ष की पित्त नली से पथरी निकालने के लिए आपातकालीन एंडोस्कोपी की गई थी।