चीनी वस्तुओं का होगा बहिष्कार, चीन के खिलाफ उलेमा मैदान में

मुंबई. चीनी सैनिकों द्वारा 20 भारतीय जवानों को शहीद किए जाने पर उलेमाओं व मौलानाओं का गुस्सा उबल पडा है. चीन के खिलाफ रजा अकादमी ने भिन्डी बाजार, मौहम्मद अली रोड पर प्रदर्शन किया व चीनी वस्तुओं के बहिष्कार की घोषणा की गई.

मुसलमानों की गैर सियासी तन्जीम रजा अकादमी की ओर से भिन्डी बाजार में चीनी सैनिकों के खिलाफ नारेबाजी की गई. रजा अकादमी के महासचिव मोहम्मद सईद नूरी ने कहा कि चीन की इस हरकत के लिये उसे माफ नहीं किया जाना चाहिए. उन्होंंने कहा कि जवानों की शहादत को बेकार नहींं जाने देंगे. चीन को सबक सिखाया जायेगा. नूरी ने कहा कि चीन को देश की जमीन का एक टुकडा भी नहीं देंगे. 

मंसूबे कामयाब नहीं होने देंगे

उन्होंंने कहा कि धोखेबाज चीन हमारे ही देश मेंं अपनी वस्तुएं बेंच कर हमारी ही जमीन पर कब्जा करना चाहता है. हम उसके मंसूबे कामयाब नहीं होने देंगे.उन्होंने चीन की वस्तुओंं को इस्तेमाल नहींं करने की अपील की.लोगोंं ने चीन मुर्दाबाद व चीनी वस्तुओं का बहिष्कार करो, के नारे लगाए.इस प्रदर्शन में मौलाना मौहम्मद निजामुद्दीन,कारी अब्दुल रहमान,मोहम्मद रजियुल्लाह,मौलाना अब्बास ,जफर खान,जुबेर रज्वी व इमरान ददानी के अलावा तमाम उलेमाए कराम शामिल थे.