TOM AND JAERRY

    Loading

    मुंबई. विशेषज्ञों की मानें तो कोविड-19 की संभावित तीसरी लहर बच्‍चों के लिए खतरनाक साबित हो सकती है और यह बड़ी चिंता का विषय है। इस गंभीरता को देखते हुए मुंबई पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए बच्चों में सबसे लोकप्रिय कार्टून कैरेक्टर टॉम एंड जेरी का सहारा लेकर एक वीडियो शेयर किया है।

    यह वीडियो बच्चों को बिना मास्क के घर से बाहर मत निकलने दे और मुंबईकरों को घर पर ही रहने और मास्क पहनकर निकलने की सीख देते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में काफी तेजी से लोगों में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर और इसकी गंभीरता को समझते हुए लाइक और शेयर भी कर रहे है।

    वीडियो के सहारे संदेश 

    बता दें कि बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए बेवजह घर से बाहर नहीं निकलना और निकलना जरूरी हो तो मास्क पहन कर निकलने की सीख अब प्रसिद्ध कार्टून कैरेक्टर देते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल मुंबई पुलिस ने मास्क पहनने और घर में रहने के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए टॉम एंड जेरी कार्टून की एक मनोरंजक क्लिप शेयर की है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि कैस टॉम एक छोटी बिल्ली को बिना किसी कारण के घर के बाहर जाने से रोक देता है। टॉम यहां पुलिस की भूमिका में है। वह लोगों को कोरोना के नियमों का पालन करने की नसीहत देता हुआ दिखाई दे रहा है। वह इस वीडियो में मुंबईकरों को इस बात की सीख दे रहा है कि वे कोविड-19 का फैलाव रोकने के लिए किस तरह से सावधानी बरतें।

    वीडियो हुआ वायरल

    मुंबई पुलिस द्वारा जारी किया गया यह मजेदार वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक इसे साढ़े 6 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर लोगों के एक से बढ़कर एक कमेंट्स आ रहे हैं। इस वीडियो में पुलिस ने एक कैप्शन लिखा है। इस कैप्शन में कहा गया है कि कृपया बेवजह या अपने चेहरे पर मास्क लगाए बिना बाहर ना जाएं।