Two accused arrested for stealing a blanket during an affair with alcohol

    Loading

    मुंबई. कांदिवली पुलिस (Kandivali Police) ने 2 ऐसे चोर को गिरफ्तार (Arrested) किया है जो गए तो थे दुकान में शराब (Liqueur) चोरी करने पर जब वहां शराब नहीं मिली तो वहां सैंकडों की तादाद में बांध कर रखे कंबल (Blanket) के बंडलों को ही चुरा लिया। कांदिवली पुलिस ने दोनों आरोपियों को कंबल के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

    चोरी की यह वारदात 5 अप्रैल को कांदिवली (प.) के संजय नगर स्थित एक दुकान में घटी। चोरों को यह जानकारी मिली थी कि लॉकडाउन के दौरान कपड़े की दुकान में शराब छुपाकर रखी गई है। सुमित मोहन लाल पटवा (24) और राहुल संजय महतो (25) ने मौका देखकर दुकान में चोरी के इरादे से घुसे। 

    …तो लगे सस्ते दामों में बेचने लगे 

    कपड़े की उस दुकान में शराब की जगह बंडल में बांध कर रखे कंबल मिले। दोनों चोर कंबल चोरी कर वहां से भाग निकले। चुराए गए कंबल के बंडल को जब छुपाने की जगह नहीं मिली तो एकता नगर खाड़ी में छुपा दिए और धीरे-धीरे कंबल को सस्ते दामों में बेचने लगे।

    कंबल के साथ बरामद हुए और भी सामान

    दुकान मालिक के शिकायत के बाद कांदिवली के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बाबा सालुंखे के नेतृत्व में डिटेक्शन पुलिस अधिकारी एपीआई सुर्या पावर और उनकी टीम ने इलाके के सभी 200 सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। उसी के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 120 कंबल के अलावा अन्य चुराए गए सामान भी बरामद किया गया है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार चोरों के ऊपर कई और चोरी के मामले दर्ज है।