Jitu Jaan

    मुंबई. भांडुप पुलिस (Bhandup Police) ने रविवार की रात एक यू-टूबर जीतू जान (Jitu Jaan) को पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस ने पहले एक्सीडेंटल मौत का मामला दर्ज किया था, लेकिन मृतका की मां की शिकायत पर कई गंभीर धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी की है। सहायक पुलिस आयुक्त प्रिया मच्छिंद्र ढाकणे ने बताया कि पीड़िता की पहचान कोमल अग्रवाल के रूप में हुई है जो अपने घर के पंखे से लटकी मिली थी,जहां वह अपने पति के साथ रहती थी। 

    पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया तो वहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शुरू में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया था, लेकिन कोमल की मां और बहन की शिकायत पर भांडुप पुलिस ने कोमल के पति जितेंद्र अग्रवाल उर्फ़ जीतू जान के खिलाफ  मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। 

    मार्च 2021 में किया था प्रेम विवाह

    पुलिस के मुताबिक, कोमल ने 4 मार्च को जीतू जान के नाम से मशहूर यू-ट्यूबर जितेंद्र अग्रवाल से प्रेम विवाह किया था। जिससे उसके माता-पिता और भाई-बहन नाराज हो गए। पीड़िता की मां शीला पाठक ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद कोमल के साथ जीतू अक्सर उसके काम को लेकर मारपीट करता था।  दोनों ने जनवरी में इंस्टाग्राम के जरिए मुलाकात की थी और अपने अफेयर के दो महीने के भीतर एक-दूसरे से शादी करने का फैसला किया था। 

    पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

    भांडुप पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शाम शिंदे ने कहा कि हमने जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रहे हैं।  हम यह पता लगाने के लिए कोमल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं कि क्या उसे मार दिया गया या फिर उसे जबरदस्ती फांसी पर लटका दिया गया या पीड़िता को फांसी लगाने के लिए मजबूर किया गया।