उद्धव नहीं मिले, भेजा दूत, नाराज कांग्रेस मंत्रियों से संवाद

– अनिल देसाई की थोरात से मुलाकात 

मुंबई. कांग्रेस के नाराज मंत्रियों से अभी तक मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को तो नहीं मिल पाए हैं, लेकिन उन्होंने अपने दूत के रूप में शिवसेना सांसद अनिल देसाई को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बाला थोरात से मिलने के लिए भेजा. 

सूत्रों के मुताबिक देसाई ने सीएम ठाकरे के संदेश से थोरात को अवगत कराया है. नाराज कांग्रेस मंत्री सोमवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलकर अपनी बात रखने वाले थे, लेकिन उसी दिन मुख्यमंत्री के ससुर के निधन से यह मुलाकात टल गई. कांग्रेस मंत्री सरकार में बराबर हिस्सेदारी नहीं मिलने नाराज चल रहे हैं. वहीं शिवसेना सांसद संजय राउत  द्वारा कांग्रेस को पुरानी खाट कहे जाने से भी प्रदेश कांग्रेस के नेता नाराज हैं. राउत ने कहा था कि बाला थोरात और अशोक चव्हाण जैसे पुराने नेता कुरकुराने का काम रहे हैं. 

जल्द ही कांग्रेस मंत्रियों की मुख्यमंत्री से मुलाकात होगी 

ऐसे में बातचीत से पहले भड़की आग को ठंडा करने के मकसद से सीएम ठाकरे ने अनिल देसाई को भेजकर अपनी बात कहने की कोशिश की है. थोरात ने कहा कि हमारे सवालों के बारे में जानकारी लेने के मकसद से देसाई आए थे. मुख्यमंत्री के ससुर के निधन की वजह से हमारी मुलाकात नहीं हो पाई है.जल्द ही कांग्रेस मंत्रियों की मुख्यमंत्री से मुलाकात होगी और हम अपनी  बातों को उनके सामने रखेंगे.