वसई- विरार के लोगों को लग रहा करंट का झटका, भारी-भरकम बिल देख लोग आक्रोशित

– विधायक ने की अधिकारियों से चर्चा

विरार. कोरोना काल में अब वसई- विरार क्षेत्र के लोगों को भारी भरकम बिजली बिल से करंट का झटका लग रहा है.लाकडाउन के बावजूद बिजली विभाग द्वारा भारी भरकम बिल भेजने से क्षेत्र के बिजली उपभोक्ताओं में आक्रोश व्याप्त है. ऐसे में कभी भी लोगों का गुस्सा फूट सकता है. लोगों के गुस्से की गम्भीरता को देखते हुए वसई व नालासोपारा के विधायक ने बिजली बिल कम करवाने के सन्दर्भ में महाराष्ट्र राज्य विद्युत विभाग अधिकारियों के साथ बैठक की. 

 बैठक मंगलवार को विरार पश्चिम स्थित पुराने विवा कॉलेज कार्यालय में हुई. इस दौरान विधायक हितेंद्र ठाकुर, क्षितिज ठाकुर, सभापति पंकज ठाकुर व नगरसेवक महेश पाटील ने महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण विभाग के वसई मंडल अधीक्षक अत्रे व कार्यकारी अभियंता से चर्चा कर लोगों को इस समस्या से राहत दिलाने को लेकर तत्काल उचित कदम उठाने को कहा है. उन्होंने कहा कि  बिजली बिल ज्यादा होने से लोग परेशान हैंं.

कार्यालय के बाहर लोगों की लंबी कतारें लग रही 

अपने बिजली बिल कम कराने के लिए कार्यालय के बाहर लोगों की लंबी कतारें लग रही है, जिसके कारण सोशल डिस्टेंसिंग का भी उल्लंघन हो रहा है. बिजली विभाग का कहना है कि लॉकडॉउन के कारण उपभोक्ताओं के मीटर की रीडिंग नहीं की जा सकी है, जिसके चलते दिसम्बर, जनवरी व फरवरी की बिल के आधार पर लोगों को औसत बिल भेजा गया है.