मंदिरों को खुलवाने वीएचपी का आंदोलन

  • वारकरी समाज ने सरकार को चेताया

पालघर. बंद मंदिरों का ताला खुलवाने के लिए विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल द्वारा पालघर राम मंदिर के सामने आरती आंदोलन किया गया.

इस दौरान उपस्थित बजरंग दल के मुकेश दुबे और वारकरी समाज के संत ने कहा कि हम लोग कोरोना संकट से निपटने के लिए सरकार द्वारा समय- समय पर जारी किए गए सभी नियमों का पालन करते आ रहे है, लेकिन अब दुनिया तेजी से अनलॉक की तरफ बढ़ रही है, होटल, दुकानें, रेस्टोरेंट और मदिरालय को सरकार ने खोल दिया है लेकिन अभी भी मंदिरों के दरवाजे बंद हैं.

तुरंत अनुमति देनी चाहिए

 वारकरी समाज के पुजारी ने कहा कि वारकरी नियमों का पालन करता है और जब वारकरी विठ्ठल मंदिर के लिए पैदल यात्रा करता है उस समय उनके साथ चलने वाली पुलिस के हाथ मेंं डंडा तक नहींं होता, क्योंंकि हम शांति से नियमोंं का पालन करते हुए जाते हैंं.लेकिन अब हमारे सब्र का बांध टूटते जा रहा है और हिन्दू हॄदय सम्राट के बेटे और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को तुरंत मंदिरों का ताला खोलने की अनुमति देनी चाहिए. हमारे सब्र टूटने का उन्हें इंतजार नहींं करना चाहिए.अगर हमारा सब्र टूट गया तो हमेंं सरकार नहींं रोक पाएगी. इस अवसर पर बजरंग दल के जिला प्रभारी चंदन सिंह, अरुण माने, कमलेश वारईया, प्रभात सिंह ,प्रदीप त्रिवेदी चंदा दुबे, अल्का राजपूत समेत बड़ी संख्या में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के लोग मौजूद थे.