जल्द होगी कोरोना पर विजय, सुधरेगी देश की अर्थव्यवस्था

भगवान के रूप हैंं डॉक्टर 

– लोगों का दुख- दर्द बांटने मुंबई में यूपी के सांसद संगमलाल गुप्ता

मुंबई. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता ने कहा कि डॉक्टर भगवान के रूप होते हैं. वैश्विक महामारी कोरोना काल में डॉक्टरों ने सेवाएं दी हैं, उसको नजरअंदाज नहीं किया जा सकता.भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से जोगेश्वरी (प.) के बेहरामबाग स्थित आनंदनगर में डॉक्टरों को पीपीई किट वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सांसद संगमलाल गुप्ता बोल रहे थे.

जोगेश्वरी में पीपीई किट वितरण कार्यक्रम

सांसद संगमलाल गुप्ता ने कहा कि कोरोना वायरस के चलते अपने ही नहीं, अपितु पूरे विश्व की व्यवस्था गड़बड़ा गयी है. देश में हुए लॉकडाउन से पब्लिक खासकर दिहाड़ी मजदूर व गरीब भुखमरी के कगार पर पहुंच गए थे, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुशलता और नेतृत्व से इस समस्या पर काफी हद तक काबू पा लिया गया है.गरीब और जरूरतमंदों के सहायतार्थ इस समय पूरे देश में अभियान चलाकर लोगों की मदद की जा रही है. दावे के साथ कह सकता हूं कि देश की बिगड़ी अर्थ व्यवस्था व वैश्विक महामारी कोरोना पर भी बहुत जल्द विजय प्राप्त कर ली जाएगी.

अपनों के लिए ‘अपना’ कार्यालय

सांसद ने उपस्थित लोगों को कोरोना के प्रति आगाह कर कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सेनिटाइजर व मास्क का जरूर उपयोग करें.इस दौरान उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि मुंबई की कोई भी समस्या हो या उनके गांव की समस्या हो उससे लोग उन्हें निःसंकोच अवगत कराएं.अपने लोगों की समस्या को निपटाने के लिए मैंने अंधेरी पूर्व स्थित अंबेवाड़ी में जनसंपर्क कार्यालय खोल रखा है, जहां पहुंचकर लोग अपनी समस्या से मुझे अवगत करा सकते हैं.अगर कार्यालय पर मैं नहीं मिला तो हमारे आदमी कार्यालय पर हमेशा उपलब्ध रहेंगे, जिनके माध्यम से मैं लोगों की हर समस्या से अवगत होता रहूंगा.

डॉक्टरों का बढ़ाया हौसला

कार्यक्रम में सांसद गुप्ता ने कोरोना काल में अच्छी सेवाएं देने के लिए कुछ डॉक्टरों को पीपीई किट देकर उनका हौसला आफजाई किया.इस अवसर पर राजनारायण यादव, समाजसेवी लालचंद सोनकर, श्याम यादव, महेंद्र गुप्ता आदि लोग उपस्थित थे.