सतर्कता जागरूकता सप्ताह शुरू, जी चंद्रमौली ने किया उद्घाटन

मुंबई. केंद्रीय सतर्कता आयोग के तहत भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण, क्षेत्रीय मुख्यालय, पश्चिमी क्षेत्र (मुंबई) में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन 27 अक्टूबर से 2 नवंबर के बीच किया गया है. इस अवसर पर क्षेत्रीय कार्यपालक निदेशक जी. चंद्रमौली ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह का मंगलवार को सुबह 11 बजे उद्घाटन किया. इस वर्ष सतर्कता जागरूकता अभियान का विषय ‘सतर्क भारत, जागरूक भारत’ है. 

क्षेत्रीय मुख्यालय के कार्यालय में आयोजित सप्ताह की गतिविधियों के बारे में चर्चा करते हुए चंद्रमौली ने क्षेत्रीय कार्यालय के विभाग प्रमुखों और ऑनलाइन के जरिए कर्मचारियों को सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई. इस दौरान उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी किया. 

कई प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी

पश्चिम क्षेत्र के हवाई अड्डों के निदेशकों और प्रभारियों ने भी संबंधित हवाई अड्डों पर सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई. पश्चिमी क्षेत्रीय मुख्यालय और हवाई अड्डों पर 1 सप्ताह तक चलने वाले कार्यक्रम में कई तरह के आयोजन किए जाएंगे. इसके तहत कर्मचारियों और आसपास के स्कूलों, कालेजों के छात्रों के लिए नैतिक मूल्यों, नैतिकता,  सुशासन प्रथाओं पर व्याख्यान, निबंध-लेखन, पैनल चर्चा, बहस, नारे, भाषण, कार्टून आदि विषयों पर प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी. इस दौरान भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण द्वारा डिजिटल के जरिए विक्रेताओं से भी संवाद स्थापित किया जाएगा.