मुंबई ठप होने का जिम्मेदार कौन?, देवेंद्र फडणवीस ने किया सवाल

मुंबई. महानगर मुंबई के साथ ही ठाणे, नवी मुंबई सहित अनेक क्षेत्रों में सोमवार को सुबह अचानक बिजली की आपूर्ति ठप हो गई. इसको लेकर विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा है.

पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने सरकार पर सवाल दागते हुए कहा है कि पूरी मुंबई में आज बिजली के अभाव में मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. कोरोना काल में यह मुश्किल कुछ अधिक ही हो गयी.उन्होंने कहा है कि मुंबई को ठप करने के लिए जिम्मेदार कौन है? अब भी महाविकास आघाड़ी सरकार आगे आकर ऐसी स्थिति फिर उत्पन्न न हो इसके लिए उपाय योजना करेगी क्या?  रेलवे, दवाखाना, जलापूर्ति सब कुछ ठप पड़ गया था.उन्होंने उम्मीद जतायी कि जांच में कुछ जरूर निकलेगा. जवाबदेही निश्चित करके संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

राज्य सरकार नियोजन शून्य

भाजपा नेता और पूर्व मंत्री आशीष शेलार ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सप्ताह के पहले ही दिन विद्युत आपूर्ति ठप हो गई, लोकल ट्रेन जहां तहां खड़ी हो गई. इसका खामियाजा नौकरीपेशा लोगों को भुगतना पड़ा. विद्यार्थी, यात्री, मरीज और जनता को मुश्किलों का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार नियोजन शून्य, व्यवहार शून्य और कल्पना शून्य है.