'Chennai Pattern' for Mumbai Local train

मुंबई. मुंबई की लोकल ट्रेन (Local train) में सफर कर रहे एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी को चलती ट्रेन से धक्का देकर मार डालने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के अनुसार लोकल ट्रेन (Local train) में उस समय सफर करने वाले चश्मदीद यात्रियों के मुताबिक पति और पत्नी दोनों कोच के दरवाज़े पर लगे लोहे के रॉड को पकड़ कर खड़े थे और चेम्बूर-गोवंडी (Chembur-Govandi) के बीच पति ने महिला को धक्का देकर नीचे गिरा दिया था। पुलिस हत्या की वजह की जांच कर रही है।

वडाला जीआरपी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक पूनम चव्हाण (37) अपनी 8 वर्षीय बेटी और एक महीने पहले शादी किये हुए पति अनवर अली शेख (39) के साथ मानखुर्द इलाके की झोपड़पट्टी में रहती थी। दोनों के पास काम नहीं था, कहीं भी कुछ भी लेबर का काम मिल जाता कर लेते थे। सोमवार को दोनों पति, पत्नी और बेटी किसी काम से सैंड्हर्स्ट रोड गए थे और दोपहर 3 बजे के करीब वहां से हार्बर लाइन की ट्रेन पकड़ कर मानखुर्द अपने घर की तरफ आ रहे थे और 3:20 बजे के आसपास जब ट्रेन चेम्बूर-गोवंडी के बीच थी, तभी चश्मदीदों के अनुसार आरोपी ने अपनी पत्नी को धक्का दे दिया। पुलिस आरोपी को पकड़कर घटनास्थल पर ले गई, जहां उसकी पत्नी घायल अवस्था में बेहोश पड़ी थी। उन्होंने बताया कि पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चश्मदीदों के बयान के अनुसार, वडाला जीआरपी पुलिस ने अनवर अली शेख को हिरासत में ले लिया। मृतक के घर वालों का कहना है की अनवर पूनम को शारीरिक और मानसिक शोषण करता था, पुलिस हत्या की सही वजह का पता लगा रही है। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या आरोपी घटना के समय नशे में था या नहीं, उन्होंने बताया कि महिला की बेटी को उसके संबंधियों को सौंप दिया गया है।