arrest

मुंबई. चलती लोकल से पत्नी को धक्का देकर हत्या के आरोप में  निर्दयी पति को रेलवे पुलिस ने गिरफ्तार किया है.यह घटना हार्बर लाइन के खांदेश्वर-मानसरोवर स्टेशन के दौरान हुई.बताया गया कि मानखुर्द पुल के पास झोपडपट्टी में रहने वाला विशाल माने अपनी पत्नी आरती के साथ पनवेल में अपने एक रिश्तेदार के यहां गया था.मानखुर्द लौटने के लिए शाम  को उसने 6.30 की लोकल पकड़ी. 

लोकल में ही मारपीट शुरू कर दी 

चलती लोकल में ही अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करते हुए वह लड़ने लगा.अचानक उसने मारपीट शुरू कर दी और गुस्से में चलती लोकल  से पत्नी को धक्का दे दिया.लोकल के बेलापुर स्टेशन पहुँचने पर वह नीचे उतरा और अंधेरे में ट्रैक पर चलते हुए घटनास्थल पर पहुंचा.तब तक लोकल से गिरी आरती की मौत हो चुकी थी.वह डर कर वहां से भाग निकला.दो दिन बाद उसने अपने घरवालों को पूरी कहानी बताई.

बिना टिकट यात्रा कर रहे थे

इस बीच पनवेल रेलवे पुलिस आरती का शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर रही थी.आरती के पिता की शिकायत पर जीआरपी ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.इस समय अत्यावश्यक कर्मचारियों  के लिए ही लोकल सेवा चल रही है,इसके बावजूद लोग अवैध रूप से लोकल में यात्रा कर रहे हैं.जीआरपी के अनुसार आरोपी विशाल और उसकी पत्नी भी बिना टिकट विशेष लोकल में अवैध रूप से यात्रा कर रहे थे.