Belgaum Civic Polls : The defeat of MES in the Belgaum civic elections is unfortunate- Shiv Sena leader Sanjay Raut
File

  • राउत ने कहा-नीतीश की विदाई के मौके का इंतज़ार कर रही थी जनता

Loading

मुंबई. बिहार विधान सभा के लिए तीसरे और अंतिम चरण के लिए मतदान जारी है. जिसको लेकर शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने कहा है कि बिहार में 20 साल बाद परिवर्तन हवा देखने को मिली है. केवल तेजस्वी यादव को लेकर लोगों में आश जगी है. विपक्ष जंगलराज आने की बात कर रहा था, लेकिन देश में कई स्थानों पर जंगलराज शुरु है.

शिवसेना नेता राउत ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बहुत बड़े नेता हैं. वे अपनी पारी खेल चुके हैं. यदि कोई नेता यह कहता है कि मेरा आखिरी चुनाव है तो उसे सम्मान के साथ विदाई देनी चाहिए. बिहार की जनता इस विदाई के अवसर का इंतज़ार कर रही थी. इस चुनाव में जनता उनको रिटायर कर देगी.

राजनीतिक बखेड़ा नहीं खड़ा करेंगे राज्यपाल 

शिवसेना नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र विधान परिषद के 12 सदस्यों की नियुक्ति पर  विश्वास जताते हुए कहा है कि राज्यपाल किसी तरह का राजनीतिक बखेड़ा नहीं खड़ा करेंगे. राज्यपाल सुलझे हुए व्यक्ति हैं, उन पर हमारा प्रेम है. राज्यपाल का हमारे ऊपर भी प्रेम है. यह प्रेम कितना है, देश को भी मालुम है. इसी प्रेम से आगे का काम काज आसान होगा.

 मातोंडकर की उम्मीदवारी का समर्थन

कांग्रेस से लोकसभा का चुनाव लड़ चुकी अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर की उम्मीदवारी का समर्थन करते हुए सांसद राउत ने कहा कि उर्मिला मातोंडकर का नाम शिवसेना की सूची में है. उर्मिला मातोंडकर जैसी  बेधड़क जवाब देने वाली देश और महाराष्ट्र की समस्याओं की जानकारी रखने वाली अभिनेत्री सभागृह में जाएगी तो उसका फायदा महाराष्ट्र को होगा.  

पाकिस्तान में जाकर लागू करवाएं आर्टिकल 370 

शिवसेना नेता संजय राउत ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारुख अब्दुल्ला के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि फारुख अब्दुल्ला पाकिस्तान चले जाएं और वहीं पर आर्टिकल 370 लागू करवाएं. भारत में अब आर्टिकल 370 और 35 ए की कोई जगह नहीं है.गत दिवस फारुख अब्दुल्ला ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि पाकिस्तान जाना होता तो मैं वर्ष 1947 में ही चला गया होता.यह हमारा भारत है, लेकिन महात्मा गांधी का भारत है, भाजपा का नहीं.जम्मू कश्मीर को जब तक पुराना दर्जा नहीं मिल जाएगा तब तक मैं मरूंगा नहीं. संजय राउत इस वक्तव्य का जवाब दे रहे थे.