Woman arrested with heroin worth 34 lakhs

    मुंबई. एंटी नार्कोटिक सेल (Anti Narcotic Cell) ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाली एक महिला (Woman) को गिरफ्तार (Arrested) किया है। उसके पास से 34 लाख 50 हजार रुपए का 115 ग्राम हेरोइन (Heroin) बरामद किया गया है। हेरोइन की खेप कहां से लायी गयी थी। पुलिस (Police) आरोपी महिला से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है।

    एंटी नार्कोटिक सेल की वरली यूनिट को सूचना मिली कि सीएसएमटी के पास एक महिला मादक पदार्थ की सप्लाई करने के लिए आने वाली है। पुलिस उपायुक्त दत्ता नलावडे के मार्गदर्शन में एंटी नार्कोटिक सेल के प्रभारी पुलिस निरीक्षक दीपक चव्हाण एवं सहायक पुलिस निरीक्षक विवेक खवले की टीम ने सीएसएमटी के आस-पास ट्रैप लगाकर एक संदिग्ध महिला को पकड़ा। जब उसकी तलाशी ली गयी, तो उसके पास से 34 लाख 50 हजार रुपए मूल्य का 115 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपी महिला की पहचान एस्टर मुत्तुस्वामी नायडु (38) के रूप में हुई है।

    नाइजीरियन ड्रग्स तस्करों से संबंध का अंदेशा

    पुलिस की जांच में सामने आया है कि पायधुनी की रहने वाली एस्टर पर ड्रग्स तस्करी के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस उससे पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसके साथ हेरोइन की सप्लाई करने वाले और कौन आरोपी है? पुलिस को अंदेशा है कि एस्टर के नाइजीरियन ड्रग्स तस्करों से संबंध है। वह उसे हेरोइन की सप्लाई करते हैं।