Health worker slaps female patient in hospital, investigation begins

मुंबई. अंधेरी (पूर्व) के सहार में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है. एक महिला ने अपने रिलेटिव के 4 साल के बच्चे की हत्या कर दी. उसने लैगिज से बच्चे का गला घोंटने की कोशिश की. जब बच्चा चिल्लाने लगा, तो वह उसे बाॅथ रूम में भरे पानी के टब में डुबाकर मार डाला. सहार पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

अंधेरी (पूर्व) सहार रोड स्थित संतोषी माता नगर में 29 वर्षीय जयश्री अमोल कदम रहती हैं. 29 जून की रात 9.45 बजे उनका 4 साल का बेटा श्रेयस अमोल कदम घर के बाहर खेल रहा था. वह अचानक गायब हो गया. जयश्री ने नोटिस किया कि उनका बेटा दिखायी नहीं दे रहा है. वह उसे आस-पास ढूंढने लगी. उन्हें काफी समय तक ढूंढने के बाद भी बेटा श्रेयस नहीं मिला, तो वह पड़ोसियों के घर जाकर अपने बेटे के विषय में पूछने लगी.

घबराहट से शक हुआ

 इसी दौरान वह रिश्तेदार मधु संजय गाडे (29) के घर गयी. उसका दरवाजा अंदर से बंद था. जयश्री ने उसका दरवाजा खटखटाया, तो काफी समय बाद उसने दरवाजा खोला. वह जयश्री को देखकर घबरा गयी. उसने जयश्री के पूछने से पहले ही श्रेयस के घर पर नहीं होने की बात कही. जयश्री को उसके घबराहट से शक हुआ कि कहीं उनका बेटा उसके घर में ही तो नहीं है. वह उसके घर के अंदर चली गयी और श्रेयस के गायब होने के विषय में बताने लगी. जयश्री बहाने से उसके बाॅथरुम में चली गयी. बाॅथरुम में बेटे को बेहोशी की हालत में देख कर उसके होश ही उड़ गए. जयश्री चिखने-चिल्लाने लगी. आस पास के लोग इकट्ठा हो गए और श्रेयस को पास के अस्पताल में ले गए. डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

आपसी रंजिश में हत्या करने का जुर्म कबूला

सहार पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. पुलिस मौके पर पहुंची और श्रेयस की लाश कूपर अस्पताल में भेजा गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुट कर मौत होने की बात सामने आयी. जयश्री की शिकायत पर सहार पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी मधु संजय गाडे को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में मधु ने आपसी रंजिश में 4 साल के श्रेयस की हत्या करने का जुर्म कबूल किया है.