crime

शीतला सिंह

मुंबई. दक्षिण मुंबई के डोंगरी इलाके में एक युवक पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी. पुलिस को युवक जख्मी हालत में मिला. उसे जेजे अस्पताल ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. डोंगरी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संदीप भागडिकर ने बताया कि 25 अक्टूबर को सुबह 7.30 बजे डोंगरी के वाड़ीबंदर स्थित तंबाखू वाली गली में एक युवक के जख्मी हालत में पड़े होने की सूचना मिली. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जख्मी व्यक्ति को जेजे अस्पताल ले गयी, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसकी पहचान वडाला में रहने वाले साजिद माजिद अली (23) के रूप में हुई. डोंगरी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया और जांच शुरू की.

वाशी से आरोपी ट्रेस

पुलिस को छानबीन में 2 आरोपियों के विषय में जानकारी मिली. डोंगरी पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक फडतरे की टीम ने नवीमुंबई के वाशी से संदिग्ध 2 आरोपियों को पकड़ा. पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल किया.

चोरी के शक में हत्या

आरोपियों की पहचान मंगेश सकरपाणी कदम (35) और सुरज प्रकाश बोलकर (24) के रूप में हुई. आरोपियों ने चोरी के शक में अली को बहुत पीटा, जिससे उसकी मौत हो गयी.