arrest
file

मुंबई. मालाड (Malad) (प. ) बांगुर नगर पुलिस (Bangur Nagar Police) ने बिजली चोरी के मामले में पड़ोसी (Neighbor) की हत्या (murder) के जुर्म में 1 नाबालिक सहित 30 वर्षीय नदीम मुंसी नामक व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrest) किया है. मुंसी पर अपने पड़ोसी की आपसी रंजिश के चलते हत्या का आरोप है. गिरफ्तारी के बाद मुंसी को अदालत ने 23 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी (Police custody) में रखने का आदेश दिया है.  

बांगुर नगर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शोभा पिसे द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, मृतक मुहम्मद अमिन ताज मुहम्मद खान (38) भगत सिंह 1 न. नगर लिंक रोड गोरेगांव का रहने वाला है. अमिन बांधकाम का काम करता है, जबकि आरोपी नदीम सईद मुंसी और उसका भाई सोहेल सईद मुंसी, शफीक मुंसी,रिजवान मुंसी का नाबालिक दोस्त जो भगत सिंह नगर इलाके में रहते है और चोरी की बिजली सप्लाई करने का काम करते है. 

पहले भी हो चुका है झगड़ा

मृतक और आरोपी के बीच पहले भी बिजली चोरी को लेकर झगड़ा हो चुका है. जिसको लेकर आरोपी के मन में बदले की भावना थी. 17 दिसम्बर को मौका देखकर आरोपी नदीम और उनके भाइयों ने मिलकर अमिन की कोयते और चाकू से मारकर हत्या कर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद बांगुर नगर पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा (302) हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

अन्य आरोपियों की तलाश जारी

हत्या की वारदात के बाद ज़ोन-11डीसीपी विशाल ठाकुर के मार्गदर्शन में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शोभा पिसे के नेतृत्व में जांच टीम बनाई गई.जांच के दौरान बांगुर नगर पुलिस ने नदीम सईद मुंसी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 16 वर्षीय नाबालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.