Police employee suspended for gambling, 3 arrested, cash goods worth 87,000 seized

Loading

मुंबई. गोरेगांव में प्रेमिका के लिए युवक की हत्या कर दी गयी. पुलिस को युवक की लाश लावारिश हालत में मिली. दिंडोशी पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में एक आरोपी ने उसकी प्रेमिका से पैसे लेने और उसके साथ मारपीट करने के कारण युवक की हत्या का जुल्म कबूल किया है.

दिंडोशी पुलिस को सूचना मिली कि गोरेगांव (पूर्व) दिंडोशी ब्रिज के पास एक युवक बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को पास के अस्पताल में ले गयी. वहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक के शरीर पर कई जख्म थे. दिंडोशी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया. 

सीसीटीवी  से मिला सुराग

उत्तर प्रादेशिक विभाग के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दिलीप सावंत और सहायक पुलिस आयुक्त सुभाष जाधव के मार्गदर्शन में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक धरणेन्द्र कांबले और पुलिस निरीक्षक मनोहर शिंदे की टीम की छानबीन में युवक की पहचान अरूण प्रभुनाथ शर्मा (31) के रूप में हुई. पुलिस ने घटना स्थल के आस-पास के सीसीटीवी को खंगाला, तो दो संदिग्ध दिखाई दिए. उनकी पहचान कल्पेश अशोक कांबले (24) और शाहनवाज इंतजार खान (18) के रूप में हुई. पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ किया, तो उन्होंने हत्या का जुर्म कबूल किया.

दोस्त के साथ मिलकर की हत्या

कल्पेश ने अपने दोस्त शाहनवाज खान के साथ अरूण शर्मा की हत्या की. अरूण ने परिचित महिला से कुछ पैसे उधार लिया था. वह उससे बार-बार अपने पैसे मांग रही थी. इस बात को लेकर अरूण ने महिला और उसकी लड़की से मारपीट की. लड़की का कल्पेश के साथ प्रेम संबंध था. उसने उससे सारी बात बता दी. कल्पेश को गुस्सा आया और उसने दोस्त शाहनवाज के साथ मिलकर अरूण की हत्या कर दिया.