युवक कांग्रेस ने निकाला मोर्चा, हाथरस दुष्कर्म व हत्या का विरोध

मुंबई. उत्तर प्रदेश के हाथरस में वाल्मीकि समाज की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म को लेकर पूरे देश में योगी सरकार और यूपी पुलिस के खिलाफ लोगों में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है. इसी कड़ी में युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आरोपियों को तत्काल फांसी पर लटकाए जाने की मांग को लेकर गोरेगांव पश्चिम में मोर्चा निकाला.

आरोपियों को फांसी पर लटकाया जाए 

गोरेगांव तालुका युवक कांग्रेस अध्यक्ष मनोज यादव के नेतृत्व में निकाले गए मोर्चे से पहले श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई. इस अवसर पर तालुका अध्यक्ष मनोज यादव ने कहा कि यदि आरोपियों को शीघ्र फांसी नहीं दी गई तो यूपी सरकार के खिलाफ आंदोलन तेज किया जाएगा.

श्रद्धांजलि सभा व विरोध प्रदर्शन के दौरान गोरेगांव तालुका अध्यक्ष मनोज यादव के अलावा उत्तर पश्चिम जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष सुफियान हैदर, ऑल इंडिया युवक कांग्रेस की महिला सचिव प्रियंका सनप, युवराज मोहिते, पूर्व नगरसेविका किरण पटेल, बंटू पटेल, अकाश सिंह, पिंकू सिंह, कृष्णा यादव, युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव सुधीर यादव, सूरज खोद, मोहम्मद सलाउद्दीन, मुन्ना पाल, जुगनू फारुकी, अमरीश यादव के साथ-साथ सैकड़ों युवक कांग्रेस  पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे.