प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    मुंबई. विलेपार्ले पुलिस की हद में एक 23 वर्षीय युवक के साथ हुई मारपीट में गंभीर जख्मी होने के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत (Death) होने की जानकारी मिली है। इस मामले में पुलिस (Police) ने एक भंगार विक्रेता को गिरफ्तार (Arrested) की है। पुलिस के मुताबिक, मृतक युवक का नाम जिगर सुरेश चावड़ा (23) बताया जा रहा है। 

    गौरतलब है कि 21 जून के दिन विलेपार्ले पुलिस की हद में जिगर सुरेश चावड़ा (23) नामक युवक के साथ जाल होटल के पास मारपीट कर अज्ञात युवक ने उसे गंभीर रूप से जख्मी कर किया था। इस मामले में पुलिस ने जिगर का जवाब लेकर भादवी 307, 302, 394 के तहत मामला दर्ज किया था। 

    इलाज के दौरान हुई मौत

    सूत्रों के अनुसार, जिगर सुरेश चावडा (23) की इलाज के दौरान मौत होने की जानकारी सामने आते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस उपायुक्त मंजुनाथ शिंगे, सहायक पुलिस आयुक्त अविनाश धर्माधिकारी वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अलका मांडवे के मार्गदर्शन में विलेपार्ले पुलिस ने इस मामले में 40 से अधिक लोगों से पूछताछ कर जानकारी हासिल की तो मालूम पड़ा कि इस मामले में जमील अंसारी नामक युवक का हाथ है। उसके बाद पुलिस ने इस मामले के आरोपी भंगार विक्रेता जमील अंसारी उर्फ समीर (40) को जूना बाजार नागपाड़ा इलाके से गिरफ्तार किया है। जो उत्तर प्रदेश शंकर तलाव जिला बनारस का मूल निवासी बताया जाता है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया है।