2 close friends died in road accident
File Photo

  • डिवाइडर से उछला, टेंपो की चपेट में आया युवक

नागपुर. कॉटन मार्केट परिसर में दो बाइक की आपस में भिड़ंत होने से बाइक चालक युवक सड़क पर जा गिरा और उसी समय गुजर रहा एक टेंपो ने सड़क पर गिरे युवक को रौंद डाला़ मृतक रोशन लहानु मोहड़ (30) भूतेश्वरनगर गंगाबाई घाट निवासी बताया गया है. यह घटना गुरुवार की शाम करीब 7.30 बजे के दरम्यान हुई.

जानकारी अनुसार गुरुवार की शाम रोशन लहानु मोहड़ अपनी मोटरसाइकिल क्रं एमएच-49/पी-2493 से आग्याराम देवी चौक से कॉटन मार्के चौक की ओर आ रहा था़ ठीक बगल से एक बुलेट गाड़ी जिस पर दंपति सवार थे जा रही थी़ इस बीच दोनों की आपस में टक्कर हो गई. इसमें रोशन माहोड़ उछलकर डिवाइडर के उस पार जा गिरा़ उसकी किस्मत इतनी खराब थी कि उसी समय सिग्नल चालू हो गया और वहां से गुजर रहा एक टेंपो के पिछले पहिए में रोशन का सिर आ जाने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद बुलेट सवार दंपति और टेंपो चालक दोनों ही भाग गए. वहां पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई़ घटना की जानकारी गणेशपेठ पुलिस की दी गई़ सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम हेतु मेडिकल रवाना किया़ घटना की जानकारी रोशन के घरवालों को भी दी गई़ इस हादसे से रोशन के माता-पिता स्तब्ध है़ गणेशपेठ पुलिस ने मामला दर्ज कर वहां लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है ताकि बुलेट और टेंपो की पहचान हो सके.

हेलमेट पहना होता तो शायद बच जाता

पुलिस ने बताया कि दुघर्टना के समय रोशन का हेलमेट उसकी बाइक पर लटका हुआ था़ यदि उसने हेलमेट पहना होता तो शायद वह बच जाता़ पुलिस बार-बार दुपहिया वाहन चालकों से हेलमेट पहनने की सख्ती करती है, पर युवा वर्ग स्टाइल मारने के चक्कर में लापरवाही करते है और नतीजन जान से हाथ धोना पड़ता है. खामियाजा परिवार को भुगतना पड़ता है.