Girl attacked with knife

  • कोविड काल में किया सफल आपरेशन

नागपुर. कन्हान पुलिस थाने में कार्यरत हेड कांस्टेबल रवींद्र चौधरी पर अपराधियों ने बदले की भावना से 11 बार चाकू से वार किया. घायल अवस्था में उन्हें वोक्हार्ट हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया. जनरल सर्जन डा. हेमंत छाजेड़ ने तत्परता दिखाते हुए डॉक्टरों की टीम बनाकर तत्काल प्रभाव से 58 वर्षीय रवींद्र का इलाज शुरू किया.

डा. हेमंत ने बताया कि नियमित जांच और कोविड के लिए रैपिड एंटीजन टेस्ट कराने के साथ 4 यूनिट खून चढ़ाने के बाद घायल पुलिसकर्मी का ऑपरेशन किया गया. जांच में ओमेंटस और बॉवेल को पेट में हुए घाव से बाहर निकला हुआ पाया गया. उन्होंने कहा कि जान बचाने के लिए डॉक्टरों की टीम ने एक्सप्लोरेटरी लापरोटॉमी के तहत रवींद्र की सफल सर्जरी करने के बाद जल्द ही उन्हें छुट्टी दे दी गई.

कांस्टेबल की पत्नी ने बताया कि इतनी गंभीर स्थिति में दूसरे हॉस्पिटल में मरीजों के इलाज करने से इनकार किया जाता. डॉक्टरों ने नैतिक समर्थन भी दिया. बता दें कि अपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहने वाले आरोपी ने अपने भाई को गिरफ्तार करने की रंजीश में रवींद्र पर हमला किया था, अपराधियों ने रवींद्र की जांघ, छाती ओर पेट के हिस्से पर 11 बार चाकू से वार किया था.