seal
File photo

  • मनपा ने घोषित किया प्रतिबंधित क्षेत्र

Loading

नागपुर. कोरोना के लगातार बढ़ते मरीजों की संख्या के साथ ही शहर में प्रतिबंधित क्षेत्रों में भी इजाफा होते जा रहा है. मंगलवार को मनपा आयुक्त मुंढे के आदेशों से शहर के अलग-अलग जोन में परिसर सील करने की कार्रवाई की गई. धरमपेठ जोन में 14 परिसर सील किए गए. धरमपेठ जोन अंतर्गत आनेवाले प्रभाग 12 में गिट्टीखदान स्थित आईबीएम रोड के पास का कुछ परिसर, हजारी पहाड में नशेमन कालोनी का कुछ परिसर, सेमिनेरी हिल्स, सुरेन्द्रगढ़ में महात्मा गांधी नगर का कुछ परिसर, दाभा में गणेश नगर का कुछ परिसर, गवर्मेंट प्रेस सोसाइटी का कुछ परिसर, एनआईटी गार्डन के पास का कुछ परिसर सील किया गया.

इसी तरह प्रभाग 14 में रामनगर स्थित मरार टोली का कुछ परिसर, तेलंगखेडी स्थित हनुमान मंदिर के पास का कुछ परिसर, हनुमान मंदिर के पास ही उत्तर तेलंगखेडी रोड के पास का कुछ परिसर, अमरावती रोड पर आरटीओ के पीछे स्थित प्रियदर्शनी कालोनी का कुछ परिसर, सदर स्थित मेघराज चाल का कुछ परिसर, अमरावती रोड पर नया फुटाला की गली नंबर 7, गांधीनगर स्थित पार्क विला अपार्टमेंट का भूखंड नंबर 181, पारेख मार्ग पर स्थित तिन मुंडी चौक के पास का कुछ परिसर सील किया गया.

नेहरूनगर जोन में 7 क्षेत्र बाधित
धरमपेठ जोन के  अलावा मंगलवार को नेहरूनगर जोन में भी 7 परिसर सील किए गए. न्यू नंदनवन के भूखंड क्रमांक 1454, हसनबाग स्थित विजयालक्ष्मी पंडित नगर का कुछ परिसर, आशीर्वाद नगर का कुछ परिसर, वाठोडा स्थित श्रावण नगर का कुछ परिसर, राधाकृष्ण नगर का कुछ परिसर, वाठोडा में ही संगम नगर का कुछ परिसर, खरबी चौक के पास का कुछ परिसर प्रतिबंधित घोषित किया गया.