Robbery

    नागपुर. अजनी थाना क्षेत्र में हुई लूटपाट की वारदात में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों में चंद्रमणीनगर निवासी आकाश नरेंद्र रामटेके (19) और शुभम सूरज बालगुहेर (19) का समावेश है. रसिका अपार्टमेंट, विश्वकर्मानगर निवासी मिलिंद दत्तात्रय पाटनकर (57) विगत 2 जून को अपनी मां से मिलकर घर जा रहे थे. राजकमल चौक से जादू महल की ओर जाते समय बाइक पर सवार 2 आरोपियों ने उनका रास्ता रोका.

    चाकू की नोक पर उन्हें धमकाया और मोबाइल छीनकर भाग निकले. अजनी पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही थी. सोमवार की शाम दोनों आरोपी चंद्रमणीनगर गार्डन के पास पुलिस को दिखाई दिए. उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर लूटपाट की कबूली दी. उनसे मिलिंद का मोबाइल, हाथीमार चाकू और बाइक सहित 26,500 रुपये का माल जब्त किया गया. इंस्पेक्टर विनोद चौधरी, एपीआई एम.टी. भोसले, हेड कांस्टेबल खेमराज पाटिल, कांस्टेबल अतुल दवंडे, मनोज नेवारे, दीपक तार्हेकर और हंसराज पाउलझगड़े ने कार्रवाई को अंजाम दिया.

    पांचपावली पुलिस के भी हाथ लगे 2

    पांचपावली थानांतर्गत ठक्करग्राम परिसर में 5जून की रात बीड़ीपेठ निवासी रोहित विनोदप्रसाद मिश्रा (23) नामक युवक को लूटा गया. 2 आरोपियों ने रोहित का रास्ता रोक उसका दुपहिया वाहन और मोबाइल छीन लिया था. पुलिस ने प्रकरण की जांच शुरू की. पंटर से मिली जानकारी के आधार पर स्वामीनगर, ठक्करग्राम निवासी अंकित तुलसीराम निमजे (25) और खटिकपुरा, पांचपावली निवासी प्रफुल उर्फ चिंटू वानखेड़े (23) को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने की कबूली दी.

    आरोपियों से बाइक और मोबाइल जब्त किया गया. बाइक और साइकिल चोरी के प्रकरण में भी पुलिस ने मोचीपुरा, पांचपावली निवासी अंकित उर्फ कालू सुरेश सुरपाम (23) को गिरफ्तार किया. इंस्पेक्टर संजय मेंढे, पीएसआई प्रमोद खंडार, हेड कांस्टेबल शत्रुघ्न यादव, छगन सिंगणे, विनोद बरडे, बालकृष्ण राठोड़, नितिन धकाते, सचिन जयपुरकर, आशीष लाड़के, रविशंकर मिश्रा, संतोषसिंह ठाकुर, सुनील वानखेड़े, अमित सातपुते, शेषराव रेवतकर, प्रकाश राजपल्लीवार, नितिन वर्मा और राकेश सिंह ने कार्रवाई को अंजाम दिया.