arrest
File Photo

Loading

नागपुर. यशोधरानगर पुलिस ने वाहनों की चोरी करने वाले 2 आरोपियों को धर दबोचा. आरोपी प्लॉट नंबर 242, यशोधरानगर निवासी रिजवाण खान उर्फ रिज्जु आबीद खान (19) और हमीदनगर निवासी दानिश मुश्ताक शेख (21) बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार पुलिस नियमित तौ पर पेट्रोलिंग कर रही थी.

शुक्रवार की शाम 7.15 बजे हमीदनगर कब्रिस्तान के पास दोनों भी आरोपी संदिग्ध अवस्था में एमएच 31 इआर 4294 वाहन पर बैठे हुए दिखाई दिये. कुछ समय तक दोनों पर नजर रखने के बाद उन्हें पकड़ा गया. तलाशी लेने पर दानिश के पास से एक चाकू बरामद किया गया. गाड़ी के बारे में पूछताछ करने पर दोनों भी गोलमटोल जवाब देने लगे. इससे उन्हें आरोपियों पर संदेह हुआ. थाने में लेजाकर पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि उन्होंन वाड़ी परिसर से वाहन की चोरी की है.

वहीं सख्ती बरतने पर वाहन क्रमांक एमएच 31 इबी 5467 भी गिट्टीखदान परिसर से चोरी किये जाने की जानकारी दी. दोनों मामलों में संबंधित थानों से पृष्टी की गई. इसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 2 मोटरसाइकील समेत चाकु जब्त किया. यूनिट क्रमांक 5 के डीसीपी निलोप्तल के मार्गदर्शन में पीएसआई दराडे, भार्गव, दिपक धानोरकर, गजानन गोसावी, संतोष यादव, निलेश घायवट, प्रफुल चिंतले ने कार्रवाई को अंजाम दिया.