arrested
File

  • चोरी के 2 वाहन जब्त

नागपुर. क्राइम ब्रांच के यूनिट 3 ने शुक्रवार को गश्त के दौरान बाइक पर सवार 2 युवकों को संदेह के आधार पर रोका. तलाशी लेने पर चाकू बरामद हुआ. पूछताछ में बाइक भी चोरी की होने का पता चला. पकड़े गए आरोपियों में कुंभारपुरा, संतरा मार्केट निवासी स्वप्निल उर्फ गब्बर विलास सोनटक्के (28) और गोपालनगर निवासी खेमू जयसिंह चौहान (36) का समावेश है.

शुक्रवार की शाम 6 बजे के दौरान पुलिस दस्ता बजरिया परिसर में गश्त कर रहा था. भोईपुरा की ओर जाने वाली सड़क पर दोनों आरोपी बाइक पर संदेहास्पद स्थिति में घूमते मिले. उन्हें रोककर तलाशी लेने पर बड़ा चाकू बरामद हुआ. गाड़ी के दस्तावेज मांगने पर घर पर रखे होने की जानकारी दी. पुलिस का संदेह बढ़ गया. कार्यालय ले जाकर पूछताछ करने पर सीताबर्डी परिसर से चोरी करने की जानकारी दी. दोनों ने बाइक का नंबर भी बदल लिया था.

गब्बर ने पुलिस को बताया कि गणेशपेठ थाना क्षेत्र से भी उसने 1 बाइक चोरी की है. पुलिस ने चोरी के दोनों वाहन जब्त कर लिए. उनके खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. अधिक पूछताछ करने और भी मामले उजागर होने की संभावना है. इंस्पेक्टर संदीपान पवार, एपीआई पवन मोरे, एएसआई रफीक खान, हेड कांस्टेबल ईश्वर खोरडे, अनिल जैन, रामचंद्र कारेमोरे, मिलिंद चौधरी, टप्पूलाल चुटे, संतोष चौधरी और विशाल रोकड़े ने कार्रवाई को अंजाम दिया.