Vegetable seller commits suicide by hanging
file photo

  • हिंगना और एमआईडीसी की घटना

नागपुर. हिंगना और एमआईडीसी थानांतर्गत परिसर में 2 व्यक्ति ने शराब के नशे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शराब के नशे में धुत किन्नी धानोली हिंगना निवासी सचिन वामन खाड़े (33) ने शनिवार की सुबह छत के हुक से रस्सी बांधकर फांसी लगा ली. सचिन शराब पीने का आदी था और कोई भी कामकाज नहीं करता था. उसका सारा खर्च माता पिता उठाते थे. सुबह सचिन के माता पिता किसी काम से घर के बाहर गए थे.

इस दौरान उसने फांसी लगा ली. मृतक के बड़े पिता अचानक उसके घर आ गए, उन्हें सचिन फांसी पर लटकते हुए दिखा. उन्होंने इसकी जानकारी परिवार को दी. सुचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना किया. प्रविण पंढरी खाड़े (46) की शिकायत पर पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर लिया.

2 वर्ष पहले हुआ तलाक

इसके अलावा शराब के नशे में एमआईडीसी थाना क्षेत्र प्लॉट नंबर 22, सातपुते लेआउट वानाडोंगरी निवासी सुनिल चंद्रभान टिकापाल (32) ने फांसी लगाकर आत्महत्या की. 2 वर्ष पहले तलाक होने के बाद से वह अपने माता-पति और भाई के साथ रहता था. वह कभी-कभी मजदूरी का काम करता और शराब के नशे में धुर रहता था.

शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में गया और सिलिंग फैन से दुपट्टा बांधकर फांसी लगा ली. सुबह जब उसका भाई उसे बूलाने गया तो उसे सुनिल फांसी पर लटकते हुए दिखाई दिया. फरियादी दिपक चंद्रभान टिकापाल (35) की शिकायत पर पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर लिया.