Accident Logo

नागपुर. सिटी में अलग-अलग क्षेत्र में चालक की लापरवाही के कारण दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई. पारडी थानांतर्गत एमपी के एक वाहन ने 45 वर्षीय महिला को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में महिला की अस्पताल में मृत्यु हो गई. मृतक का नाम ठाणेश्वरी कबडुजी पारधी (45) है और वह प्लॉट नंबर 49, धनलक्ष्मी सोसाइटी भवानी नगर पारडी की निवासी थी. महिला घर से कुछ ही दूरी पर भवानी मंदिर के पास स्थिर राशन की दूकान से किराना लेने के लिए आई थी. राशन लेकर वह पैदल ही मानकर वाड़ी की ओर जा रही थी.

इस दौरान वाहन क्रमांक एमपी 13 बीए 2055 के चालक ने रिवर्स लेकर महिला पर गाड़ी चढा दी. महिला की चीख सूनकर परिसर के लोग उसकी मदद के लिए दौड़े. हादसे में महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई. स्थानीय नागरिकों ने तुरंत इसकी जानकारी उसके बेटे शुभम कवडुजी पारधी को दी. भीड़ को देख आरोपी चालक भागने के फिराक में था, लेकिन स्थानीय नागरिकों ने उसी गाड़ी में महिला को उपचार के लिए नजदीकी निजी अस्पताल पहुंचाया. घाव गंभीर होने के कारण उसे मेडिकल रेफर किया गया, जहां पहुंचते ही जांच में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिवार अस्पताल में व्यस्त होने का फायदा उठाकर आरोपी वहां से भाग गया. हालांकि पुलिस वाहन क्रमांक की मदद से आरोपी का पता लगा रही है. फरियादी की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया.

लापरवाही से चला रहा था वाहन

इसके अलावा जरीपटका थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना के मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 24  जून को सुयोग नगर नारी रोड निवासी सुभाष काशीनाथ खोब्रागड़े (50) की सड़क हादसे में मौत हो गई. मृतक सुभाष मुल रूप से शेटुंरजना बाजार तहसील तिवसा जिला अमरावती का निवासी था. उस दिन सुभाष जिलाधिकारी कार्यालय से घर जाने निकले.

जरीपटका के कडबी चौक पर किसी अज्ञात वाहन चालक ने उसे पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जख्मी सुभाष को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने जांच में उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. जांच में सामने आया कि अज्ञात वाहन चालक लापरवाही से गाड़ी चलाकर सुभाष को रौंद दिया. रिपोर्ट आने के बाद अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.