CRIME

    नागपुर. जोन 3 और 4 के तहत अवैध रूप से शराब बेचने वाली टिमकी निवासी मालूबाई कृष्णराव धार्मिक (35) और कई गंभीर अपराधों में नामजद राकेश लेआउट, बेलतरोड़ी निवासी रोहित उर्फ पंडित संतोष तिवारी (28) को तड़ीपार कर दिया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार मालूबाई पर वर्ष 2018 से अवैध रूप से शराब बेचने का काम करती है. बिना लाइसेंस के शराब जमा करके रखना, महुआ शराब बनाना और बेचने के काम में लिप्त रही है. पुलिस ने उस पर कई बार प्रतिबंधक कार्रवाई की. बावजूद इसके मालूबाई ने अवैध रूप से शराब बेचना जारी रखा. ऐसे में डीसीपी लोहित मतानी ने उसे 6 महीने के लिए तड़ीपार करने के आदेश जारी किया. 

    पंडित भी जिलाबदर

    वहीं डीसीपी डॉ. अक्षय शिंदे ने पंडित सतोष तिवारी को भी 6 महीने लिए तड़ीपार कर दिया. पंडित पर बेलतरोड़ी थानातंर्गत लोगों को चोट पहुंचाना, शांति भंग करने के उद्देश्य से जानबुझकर अपमान करना, मारने की धमकी देना, खंडनी, अपहरण, दुष्कर्म, लोगों की संपत्ति को नुकसान पहुंचाना, हमेशा ही शस्त्र लेकर घूमना जैसे गंभीर अपराध दर्ज है. आदतन अपराधी होने के चलते पंडित पर बेलतरोड़ी के अलावा अजनी, सीताबर्डी और धंतोली थाने में भी अपराध दर्ज है. उसके खिलाफ पहले भी कई बार प्रतिबंधक कार्रवाई की जा चुकी है. बावजूद इसके पंडित ने अपराध करना जारी रखा.

    इसी बात को ध्यान में रखते हुए डीसीपी डॉ. शिंदे ने उसे 6 महीने के लिए जिले से बाहर करने के आदेश दिये. इसके लिए डीपीसी शिंदे, एसीपी डॉ. नीलेश पालवे के मार्गदर्शन में पीआई विजय आकोत, एपीआई विकास मनपिया, एएसआई सुशील धमदार, तेजराम देवले, रितेश ढेंगरे, रणधीर दीक्षित, प्रशांत सोनुलकर, वर्षा चंदनखेड़े आदि द्वारा कागजी कार्यवाही पूरी की गई.