FILE- PHOTO
FILE- PHOTO

  • पांचपावली और गिट्टीखदान पुलिस की कार्रवाई

Loading

नागपुर. सिटी में वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है. अलग-अलग थानों की पुलिस ने वाहनों की चोरी के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पांचपावली पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में बाबा बुद्ध नगर गली नंबर 3, पांचपावली निवासी राकेश उर्फ बंडु हंसराज डोंगरे (24) को 2 चोरी के वाहनों के साथ अरेस्ट किया गया.

21 अक्टूबर को फ्लैट नंबर 202, नवनाथ अपार्टमेंट चिटणविसपुरा महल निवासी व फरियादी सुरेश मुरलीधर उमरेडकर (43) की बाईक क्रामंक एमएच 31 डीजे 6615 रानी दुर्गावती चौक स्थित 99बार की पार्किंग से चोरी चले गई थी. शिकायत के बाद पुलिस ने बार के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फूटेज खंगाली लेकिन कुछ नहीं मिला. शुक्रवार को पेट्रोलिंग के दौरान आरोपी संदिग्ध तौर पर चोरी की गाड़ी ले जा रहा था. पुलिस ने उसे रोककर पूछताछ की. उसने 2 वाहन चोरी की बात कबूली. फरियादी की शिकायत पर दर्ज मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से वाहन क्रमांक एमएच 31 डीजे 6615 और एमएच 49 वाय 4195 जब्त किया.

यशोधरानगर थाने से हिरासत में लिया

इसके अलावा गिट्टीखदान पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में 2 वाहन चोरों को दबोचा गया. आरोपियों में धम्मदीप नगर निवासी निरज लक्ष्मण कांबले (21) और संगमनगर वनदेवी चौक निवासी निखील गणेश बोरकर (21) का समावेश हैं. 20 अक्टूबर को नेहरू कॉलोनी पेंशन नगर निवासी व फरियादी शेख इरफान शेख (33) की टूव्हीलर क्रमांक एमएच 31 एफजे 9187 किसी अज्ञात चोर ने घर के सामने चुरा ली थी. जांच में पता चला कि यशोधरानगर पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में 3 संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

थाने पहुंचकर पुलिस ने चोरी के वाहन की पृष्टी की और वारदात में शामिल 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया. पांचपावली के सीनियर पीआई किशोर नगराले, एपीआई सुरोशे, संतोषसिंह ठाकुर, नितिन सिरसाठ, अमित सातपूते, विनोद बरड़े, नितिन वर्मा, प्रकाश राजपल्लीवार के साथर गिट्टीखदान के सीनियर पीआई सुनील चव्हाण के मार्गदर्शन में पीएसआई साजिद अहेमदख् पीएसआई दत्ता पेंडकर, मंजित सिंह, राकेश यादव, विवेक बोटरे, आनंद केन्द्रे ने कार्रवाई को अंजाम दिया.