arrest

नागपुर. क्राइम ब्रांच यूनिट 4 की टीम ने अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया. सीपी अमितेश कुमार ने विभाग को अपराधियों पर सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए है. गुरुवार की दोपहर गश्त के दौरान यूनिट 4 की टीम ने खरबी चौक के पास आरेंजनगर निवासी शेख फिरोज उर्फ पक्या शेख सत्तार (20) को पकड़ा. तलाशी लेने पर उसके पास तलवार बरामद हुई. फिरोज के खिलाफ हत्या, डकैती की तैयारी, लूटपाट और सेंधमारी सहित 27 मामले दर्ज है. इसके तुरंत बाद पुलिस ने भांडेप्लाट परिसर में दबिश देकर शुभम दिलीप सातपैसे (27) को गिरफ्तार किया. उसके पास भी हथियार बरामद हुआ. शुभम के खिलाफ भी हत्या और हत्या के प्रयास के मामले दर्ज है.

डीआईजी सुनील फुलारी, डीसीपी श्वेता खेड़कर के मार्गदर्शन में इंस्पेक्टर अशोक मेश्राम, एपीआई किरण चौगले, दिलीप चंदन, हेड कांस्टेबल राजकुमार शर्मा, देवेंद्र चव्हाण, अजय रोड़े, प्रशांत कोड़ापे, बबन राउत, दीपक चोले, नितिन आकोटे, सचिन तुमसरे, आशीष क्षिरसागर और अविनाश ठाकुर ने कार्रवाई को अंजाम दिया.

यूनिट 5 ने भी कार्रवाई
यूनिट 5 की टीम ने भी यशोधरानगर थाना क्षेत्र में एक अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया. पकड़ा गया आरोपी विनोबा भावेनगर निवासी धरमवीर टोलसिंह सोनघरे (42) बताया गया. पुलिस को जानकारी मिली थी कि धरमवीर वनदेवीनगर चौक पर हथियार लेकर घूम रहा है. किसी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में है.

खबर मिलते ही पुलिस ने परिसर में दबिश दी और उसे गिरफ्तार किया. तलाशी में बड़ा चाकू बरामद हुआ. उसके खिलाफ यशोधरानगर थाने में मामला दर्ज किया गया. इंस्पेक्टर विनोद पाटिल के मार्गदर्शन में पीएसआई ओमप्रकाश भलावी, कांस्टेबल दिनेश चाफलेकर, पंकज लांडे, अनिल बावने, युवानंद कड़ू, विजय यादव, विलास चिंचुलकर, विकास चहांदे, उत्कर्ष राउत और गोपाल यादव ने कार्रवाई को अंजाम दिया.