accident
File Photo

    नागपुर. पिछले कुछ दिनों से शहर में दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की जान जा रही है. रविवार को अलग-अलग इलाकों में हुईं सड़क दुर्घटनाओं में 3 लोगों की मौत हो गई. पहली घटना एमआईडीसी थाना क्षेत्र में हुई. मृतक वानाडोंगरी निवासी छाया जयंत सोनुणे (51) बताई गईं. छाया रविवार की दोपहर 3.30 बजे के दौरान अपने बेटे रितेश सोनुणे (29) के साथ दुपहिया वाहन पर घर जा रही थीं. हिंगना रोड पर राजीवनगर में ट्रक क्र. एम.एच.31-सी.क्यू.4049 के चालक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. छाया ट्रक की चपेट में आ गईं और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.

    दूसरी घटना हिंगना थाना क्षेत्र में हुई. मृतक दुर्गा चौक, कान्होलीबारा निवासी रमेश रूपराव बुधबावरे (45) बताए गए. रमेश शाम 4.30 बजे के दौरान पत्नी शुभांगी (30) और 6 वर्षीय बेटी के साथ दुपहिया वाहन पर घर जा रहे थे. कान्होलीबारा परिसर के पेट्रोल पंप के सामने दुपहिया वाहन क्र. एम.एच.40-सी.बी.4245 के चालक ने उनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी. रमेश बुरी तरह जख्मी हो गए और मौके पर ही दम तोड़ दिया. पत्नी शुभांगी और बेटी भी जख्मी हुए. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने आरोपी वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.

    पार्टी से लौटते समय पलटी कार

    पार्टी करके घर लौट रहे युवाओं की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि अन्य जख्मी हो गए. मृतक प्रवीण आत्राम (22) बताया गया. जख्मी में अंशु मिथिलेश शर्मा (24) और विनोद आत्राम का समावेश है. रविवार की शाम प्रवीण, अंशु और विनोद अपने अन्य दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए मस्कासाथ गए थे. शाम 7 बजे के दौरान अंशु की कार क्र. एम.एच.31-एफ.ए.6240 पर वापस लौट रहे थे. हुड़केश्वर के खुर्द गट ग्रामपंचायत के पास अंशु का कार से नियंत्रण छूट गया. कार रास्ते से उतरकर पलट गई. कार में सवार सभी युवकों को चोट लगी लेकिन प्रवीण गंभीर जख्मी हो गया. उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने अंशु के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.