Suicide

नागपुर. अलग-अलग इलाकों में एक 72 वर्षीय वृद्धा सहित 4 लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पहली घटना हुडकेश्वर थाना क्षेत्र में हुई. मृतक प्लाट नंबर 35 गुरूदेवनगर निवासी नामदेवराव लक्ष्मणराव पाल (72) बताई गई. गुरुवार की सुबह नामदेवराव ने अपने घर में सीलिंग फैन से रस्सी बांधकर फांसी लगा ली. 8 बजे के दौरान परिजनों ने फंदे पर लटके देखा. तुरंत नीचे उतारकर उपचार के लिए निजी अस्पताल ले गए, लेकिन डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

दूसरी घटना जरीपटका थानांतर्गत एमआईजी कालोनी इलाके में हुई. मृतक क्वार्टर नंबर 9 निवासी अमर महादेव मेश्राम (41) बताए गए. अमर ने अपने घर की छत के हुक से ओढ़नी बांधकर फांसी लगा ली. बुधवार की दोपहर को उन्हें फंदे पर लटके देखा गया और पुलिस को जानकारी दी गई.

वहीं तीसरी घटना पुरानी कामठी थाना क्षेत्र की है, जहां वार्ड क्रमांक 1 खैरी कामठी निवासी मनोज हरीराम मोर्य (29) ने बुधवार की रात सिलिंग फैन से साड़ी बांधकर आत्महत्या की.

चौथी घटना एमआईडीसी थानांतर्गत की है, जहां 13 जुन को इसासनी निवासी सचिन राजेश हाडके (23) ने खूद पर पेट्रोल डालकर आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की थी. उसे उपचार के लिए लतामंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां गुरुवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने चारों भी घटनाओं में आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच आरंभ की है.