murder

  • एक का 19 तक PCR, अन्य की गुरुवार को पेशी

नागपुर. मंगलवारी बाजार में हुई चाय विक्रेता की हत्या के मामले में सदर पुलिस ने देर रात 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. अन्य 4 आरोपियों को बुधवार की शाम गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी चिंतामनीनगर, ओल्ड कामठी रोड निवासी राजू मोहनलाल वर्मा (52) को न्यायालय में पेश किया. अदालत ने उसे 19 जनवरी तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए हैं. अन्य आरोपी प्रेमनगर निवासी साहिल राजू वर्मा, विक्की वर्मा, निखिल वर्मा और उसके साले को बुधवार की शाम गिरफ्तार किया गया.

साइबर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर रविंद्र क्षिरसागर भी अपनी टीम के साथ 4 फरार आरोपियों की जांच में जुटे थे. तकनीकी जांच माध्यम से उनके कोराड़ी रोड पर होने की जानकारी मिली. संयुक्त टीम ने आरोपियों को कोराड़ी रोड से गिरफ्तार किया. उन्हें गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा. मृतक अक्षय उर्फ गोलू निर्मले (23) के खिलाफ भी आपराधिक मामले दर्ज थे.

हाल ही में वह जेल से छूटा था. अक्षय और उसकी होने वाली पत्नी पल्लवी रामटेके ने मंगलवारी बाजार में बंडू नामक व्यक्ति से उसकी जगह खरीद ली थी. वहां दोनों मिलकर चाय-नाश्ते की दूकान चला रहे थे. आरोपियों ने उनकी जगह पर कब्जा जमा लिया. मंगलवार को साप्ताहिक बाजार होने के कारण उस जगह पर सब्जी की दूकान लगा ली. इसे लेकर अक्षय और आरोपियों का विवाद हो गया.

आरोपियों ने मंगलवार की शाम 7 बजे के दौरान अक्षय पर हमला बोल दिया. चाकू और तलवार से उस पर कई वार किए. इस समय अक्षय के भाई गौरव और पल्लवी ने उसे बचाने का प्रयास किया. आरोपियों ने उन दोनों पर भी हथियारों से हमला कर दिया और फरार हो गए थे.