suicide

  • अलग अलग इलाकों में सामने आई घटना

नागपुर. अलग-अलग इलाकों में 7 लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. श्रीकृष्णधाम कोराड़ी रोड निवासी रोशन पुनाजी भलावी (26) ने सोमवार की दोपहर 3.30 बजे के दौरान घर में फांसी लगा ली. उसे शराब की लत थी. कोई काम धंधा नहीं करता था.

दूसरी घटना गिट्टीखदान थानांतर्गत पिटेसुर पहाड़ी पर हुई. मृतक वाठोड़ा, खरबी निवासी ताजू इस्माइल शेख (30) बताया गया. ताजू टाइल्स फिटिंग का काम करता था. वह मां के साथ गिट्टीखदान परिसर में रहने वाली बहन के घर गया था. वहां किसी बात को लेकर मां के साथ बहस हो गई और गुस्से में घर से निकल गया. उसने पिटेसुर परिसर में पीपल के पेड़ से फांसी लगा ली.

अंबाझरी थानांतर्गत हिलटॉप के सेवानगर में रहने वाले मनोज विकू नागेश्वर (47) ने अपने घर में छत की बल्ली से रस्सी बांधकर फांसी लगाई. गिट्टीखदान थानांतर्गत मकरधोकड़ा के जगदीशनगर में रहने वाले हेमराज शामराव वरठी (51) ने विगत 2 जून की रात अपने घर में फांसी लगा ली थी. परिजनों ने तुरंत फंदे से उतारकर मेयो अस्पताल में भर्ती किया.

मंगलवार की दोपहर उपचार के दौरान हेमराज की मौत हो गई. नरसाला के वैभवनगर इलाके में चंद्रकांत उत्तम उमक (42) ने मंगलवार की सुबह अपने घर में सीलिंग फैन से साड़ी बांधकर फांसी लगाई. घटना की जानकारी मिलते ही हुड़केश्वर पुलिस मौके पर पहुंची.

सातवीं घटना सोनेगांव थानांतर्गत न्यू स्वावलंबीनगर के शहाने लेआउट में हुई. मृतक विजय जयलाल रहांगडाले (34) बताए गए. विजय ने अपने घर में छत की बल्ली से ओढ़नी बांधकर फांसी लगाई. सुबह 5 बजे के दौरान परिजनों ने फंदे पर लटके देखा. सभी घटनाओं में पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है.