Representative Image
Representative Image

    नागपुर. कलमना थाना क्षेत्र में एक अपराधी और उसके साथियों ने चाकू से हमला कर एक व्यक्ति की बकरी लूट ली. पुलिस ने शिवकृपा हाउसिंग सोसायटी निवासी चंदन अरुण खैरकर ((41) की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. आरोपियों में आजरी-माजरी निवासी चेतन ठाकुर, शोयब खान और 1 अज्ञात आरोपी का समावेश है. चेतन हिस्ट्री शीटर है. उसके खिलाफ लूटपाट के कई मामले दर्ज है. चंदन आचारी है और अपने घर में कुछ बकरी भी पाल रखी है. कुछ दिन पहले उनकी 1 बकरी चोरी हो गई.

    शनिवार की दोपहर उन्होंने अपनी बकरियां हस्तीनापुर परिसर में चरने के लिए छोड़ दी और खुद निगरानी कर रहे थे. इसी दौरान चेतन और उसके साथी बाइक पर वहां पहुंचे और 1 बकरी उठाकर भागने लगे. चंदन ने पीछा करके उनका रास्ता रोका. आरोपियों ने चंदन के साथ मारपीट शुरू कर दी.

    इसी दौरान 1 आरोपी ने चाकू निकालकर उनके कमर पर मार दिया. चंदन की आवाज सुनकर परिसर के लोग मदद के लिए दौड़े. आरोपियों ने बाइक वहीं छोड़ दी और बकरी उठाकर भाग निकले. चेतन अपराधी होने के कारण परिसर के नागरिकों ने उसे पहचान लिया. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. खबर मिलते ही कलमना पुलिस मौके पर पहुंची. जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ लूटपाट का मामला दर्ज किया गया. आरोपियों की तलाश जारी है.