accident

  • ग्रामीण क्षेत्र में रोज हो रही मौत

नागपुर. लॉकडाउन के दौरान यातायात में कमी आने से दुर्घटनाओं में ब्रेक लग गया था लेकिन आवाजाही शुरू होते ही दुर्घटना और मौत का सिलसिला फिर से बढ़ गया है. जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र से मिल रहीं रिपोर्ट पर नजर डालें तो जिले में औसत रोज दुर्घटना से मौत होने की जानकारी मिल रही है. इसी क्रम में सावनेर थाना अंतर्गत बीते शनिवार की शाम बेपरवाह ट्रक चालक ने स्कूटी चालक की जान ले ली.

जानकारी के अनुसार सावनेर थाने से पांच किमी दूरी पर स्थित खारा कंपनी बोरूजवाड़ा में शाम 7.30 बजे ट्रक क्रमांक आरजे 27/जीसी 6106 के चालक ने एक स्कूटी क्रमांक एमएच 31/सीडब्ल्यू 3248 को ओवरटेक करते समय पीछे से टक्कर मार दी. स्कूटी चालक अशोक श्रीपतराव येवले (48) को गंभीर चोट आने से उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. अशोक येवले सटवा सावनेर के सटवा माता मंिदर के पास किराये पर रहते थे. सावनेर पुलिस ने ट्रक चालक केख खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी खोज शुरू की है.

इससे पूर्व कलमेश्वर थाना के अंतर्गत धापेवाड़ा से कलमेश्वर मार्ग पेट्रोलपंप के पास बीते सप्ताह भर पहले अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल चालक सुनील चैनसिंह धुर्वे (26) पहलेपार सावनेर निवासी को टक्कर मार दी थी. इलाज के दौरान सुनील की मौत हो गई. आरोपी चालक को पुलिस खोज रही है.

इसी तरह बीते दिनों कलमेश्वर थाने की सीमा में काटोल से कलमेश्वर रोड पर दुर्घटना में युवक की मौत हो गई. मृतक लंकेश्वर दशरथ ठोंबरे (39) इस मार्ग पर दोपहिया क्रमांक एमएच 49/ एजेड 7297 से जा रहा था. टांपा आश्रम शाला के पास उसका वाहन से नियंत्रण छूट गया और वह गिर गया. सिर पर ज्यादा मार लगने से गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.