Fraud

    नागपुर. महिला अकाउंटेंट ने हिसाब और एंट्री में हेराफेरी करके कंपनी को 31 लाख रुपये का चूना लगा दिया. ग्राहकों से रकम तो ली लेकिन फर्जी रसीदें देकर रकम दबा ली. कपिलनगर पुलिस ने गणेशपेठ निवासी विष्णु भिकूलाल अग्रवाल (51) की शिकायत पर मामला दर्ज किया. आरोपी खुशबू पुरुषोत्तम चव्हाण (28) बताई गई. टेकानाका परिसर में उन्नति विल्स मोटर्स का शोरूम है.

    अग्रवाल बतौर जनरल मैनेजर जबकि खुशबू बतौर अकाउंटेंट काम करती थी. अग्रवाल ने पुलिस शिकायत में बताया कि 23 सितंबर 2020 से 24 जून 2021 के बीच खुशबू ने ग्राहकों से नकद राशि ली लेकिन उन्हें फर्जी रसीद दी लेकिन कंपनी के कम्प्यूटर में हेराफेरी करके जमा होने वाली रकम कम बताई.

    इसके अलावा कुछ ग्राहकों से नकद राशि लेने के बावजूद अकाउंट में क्रेडिट कार्ड द्वारा पेमेंट किए जाने की एंट्री की. हिसाब के बारे में पूछने पर वह कलेक्शन कम होने की जानकारी देती थी. लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी कैश आने के कारण प्रबंधन ने जांच करवाई. सभी अकाउंट का ऑडिट करने पर खुशबू द्वारा 31 लाख 44 हजार रुपये गबन किए जाने का पता चला. अग्रवाल ने उसके खिलाफ कपिलनगर थाने में शिकायत की. पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.