पुलिस कस्टडी से भागा आरोपी, पांचपावली थाने में खलबली

    Loading

    नागपुर. रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी में पकड़ा गया आरोपी मंगलवार की शाम पांचपावली पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया. इस घटना से थाने में हड़कंप मच गया. जगह-जगह उसकी तलाश की गई लेकिन कुछ सुराग नहीं मिला. पिछले कुछ समय से पांचपावली थाना लगातार चर्चा में बना हुआ है.

    3 हत्याकांड के बाद थानेदार का तबादला कर दिया गया और डीबी स्क्वाड के कर्मचारियों को हटा दिया गया. अब कस्टडी से आरोपी फरार हो गया. फरार हुआ आरोपी विनोबा भावेनगर निवासी उबेद राजा इकराम उल हक (31) बताया गया. पुलिस ने उबेद को रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी के मामले में पकड़ा था. बाबा बुद्धाजीनगर इलाके में उबेद का मेडिकल स्टोर है. पुलिस को जानकारी मिली थी कि वह रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी कर रहा है.

    जाल बिछाकर पुलिस ने उबेद और उसके साथी अहमद हुसैन को गिरफ्तार किया. न्यायालय ने दोनों को पुलिस कस्टडी मंजूर की थी. मंगलवार की शाम उबेद को पूछताछ के लिए लॉकअप से बाहर निकाला गया. पुलिस अधिकारी से अनुमति लेकर वह लघुशंका के लिए गया. इसी दौरान थाने में एपडीए के अधिकारी आ गए.

    कुछ नागरिक भी शिकायत देने बैठे थे. भीड़भाड़ में उबेद पुलिस को चकमा देकर भाग निकला. काफी देर तक दिखाई नहीं देने पर जांच की गई और उबेद के फरार होने का पता चला. आस-पास के परिसर में सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. उसकी तलाश में 4 दल जुटे हुए हैं.