jail
Representative Photo

  • चोरी के आरोप में किया गया था गिरफ्तार

Loading

नागपुर. लकड़गंज थाने के लॉकअप में चोरी के एक आरोपी ने स्क्रू निगलकर आत्महत्या का प्रयास किया. आरोपी का नाम पूंजाराम वाडी निवासी नरेश अंकालू महिलांगे (25) बताया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, नरेश को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और पिछले 2 दिनों से वह पुलिस हिरासत में था. इस समय लॉकअप में उसके साथ 2 और आरोपी भी थे. इनके नाम अम्रपाल उर्फ हनुमान रामानंद पाटिल (28) और ज्ञानेश्वर हीराचंद नागपुरे (46) हैं.

महिला सिपाही प्रियंका, सारिका और वैशाली लॉकअप गार्ड तथा हवलदार अरुण खोब्रागडे (50) गार्ड इंचार्ज के तौर पर तैनात थे. दोपहर करीब 1.30 बजे लॉकअप गार्ड ने तीनों आरोपियों से उनकी तबीयत पूछी, तो उन्होंने कोई परेशानी न होना बताया. कुछ देर बाद जब वैशाली ने प्रियंका से चार्ज लेकर आरोपियों के लिए खाना दिया. इसी समय नरेश ने लॉकअप में बने शौचालय के दरवाजे की कड़ी से एक स्क्रू निकालकर निगल लिया. लेकिन इससे पहले, कि उसकी हालत खराब होती गार्डस और अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे मेयो ले गये. वहां उसके गले से स्क्रू निकाल लिया गया. अभी नरेश की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, नरेश इससे पहले भी लॉकअप में आत्महत्या की कोशिश कर चुका है. पुलिस ने उसके खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.