Police caught fleeing thieves, 45,000 worth of goods removed

नागपुर. अपराधियों पर नकेल कसने के लिए सीपी उपाध्याय द्वारा शुरु किए गए आपरेशन क्रैक डाउन में काफी हद तक पुलिस अपराधियों को सलाखों के पीछे डालने में सफल होती दिख रही है. इस दौरान पुलिस ने कई अपराधियों को डकैती की तैयारी में दबोचा. शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए इस तरह की मुहीम की आवश्यकता थी. मंगलवार की रात हुड़केश्वर और कलमना पुलिस ने 2 गैंग को गिरफ्तार किया. हुड़केश्वर पुलिस को जानकारी मिली थी कि शाहूनगर में एक खंडहरनूमा इमारत में कुछ अपराधी जमा हुए है और किसी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में है.

पुलिस ने छापा मारकर सौभाग्यनगर निवासी रोशन अशोकराव काटोले (23), म्हालगीनगर निवासी रुचित कृष्णराव कड़ू (27), अक्षय उर्फ दत्तू राजेश बालबुधे (20), यश लक्ष्मीप्रसाद भोयर (20), इंद्रनगर निवासी साहिल उर्फ दही दिघेश्वर दहीकर (19) और ब्रम्हनगर निवासी सागर उर्फ पिचकारी राजेंद्र महात्मे (27) को गिरफ्तार किया. आरोपियों से तलवार, कटार, भाला, मिर्ची पावडर और रस्सी भी जब्त की गई. दुबेनगर निवासी प्रवीण उर्फ चुटी चव्हाण (23) अंधेरे में फरार हो गया. उसकी तलाश पुलिस कर रही है. 

बस में छुपकर बैठे थे अपराधी
दूसरी कार्रवाई कलमना पुलिस ने ओल्ड कामठी रोड के रिलायन्स पेट्रोल पंप के पास की. अपराधियों की गैंग एक बस में छुपकर बैठी थी और डकैती की योजना बना रही थी. रात 1.30 बजे गश्त के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि कुछ युवक एक बंद पड़ी बस के भीतर जमा हुए है. कहीं डाका डालने की प्लानिंग कर रहे है.

खबर मिलते ही पुलिस ने छापा मारा. चेतन ठाकुर और आसिफ नामक आरोपी भागने में कामयाब हो गए. पुलिस ने भवानीनगर निवासी हर्ष युवराज इंगोले (18), दुर्गानगर, भरतावाड़ा निवासी स्वप्निल भीमराव मोटघरे (27), कुलदीप उर्फ पैजामा सुभाष गणवीर (25) और आदिवासी प्रकाशनगर निवासी टिपू सुलतान अश्फाक शेख (18) को दबोच लिया. तलाशी में उनके पास चाकू, रॉड, रस्सी और मिर्ची पावडर बरामद हुआ. फरार हुए आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है.